भारत में इस दिन धूम मचाने आ रहे हैं Xiaomi के दो फोन, चीन में ये 1 घंटे में बिके थे लाखों!

इन दोनों फोन को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है और ये वहां कुछ ही घंटों में लाखों यूनिट बिक गया...

News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 8:43 AM IST
भारत में इस दिन धूम मचाने आ रहे हैं Xiaomi के दो फोन, चीन में ये 1 घंटे में बिके थे लाखों!
Redmi K20
News18Hindi
Updated: July 6, 2019, 8:43 AM IST
लंबे समय से इंतज़ार हो रहे Xiaomi के दो स्मार्टफोन की लॉन्च डेट कंफर्म हो गई है. चीनी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Xiaomi ने इस बात की पुष्टि की है कि भारत में K20 और K20 Pro 17 को जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. शियोमी इंडिया के ग्लोबल VP और MD मनु कुमार जैन ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. मनु कुमार ने लिखा, ‘इंतज़ार खत्म हुआ, 17 जुलाई को Redmi K20 और Redmi K20 Pro से पर्दा उठा दिया जाएगा.’

K20 और K20 प्रो दोनों में ही 6.39 इंच की फुल एचडी प्लस AMOLED पैनल है, जिसमें 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो. इसमें 91.9% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो शामिल है. Redmi K20 Pro के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही यह Adreno 616 GPU को सपोर्ट करता है. गेमिंग परफॉर्मेंस को बूस्ट करने के लिए शियोमी ने नए सॉफ्टवेयर फीचर- Game Turbo 2.0 को भी दिया है. (ये भी पढ़ें- बिना टाइप किए फोन में WhatsApp नंबर करें Save, आया नया तरीका)



चीन में धूम मचा चुका है K20 सीरीज़

Xiaomi ने K20 सीरीज़ के दोनों स्मार्टफोन्स को चीन में पहले ही लॉन्च कर दिया है. वहां ये स्मार्टफोन्स खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही कंपनी ने बताया था कि इस सीरीज़ के फोन ने एक महीने में 10 लाख फोन बेचने का आंकड़ा पार कर लिया. Xiaomi  के प्रवक्ता Donvang Sung ने ट्वीट कर लिखा, ‘Mi फैन्स के लिए अच्छी खबर है. पहले महीने में ही Redmi K20 सीरीज़ के स्मार्टफोन्स 10 लाख बिक गए हैं.’ (ये भी पढ़ें- स्विच ऑफ था OnePlus स्मार्टफोन, आधी रात को अचानक लग गई आग)

Photo:Mi.com


इससे पहले शियोमी ने सेल के आकंड़ो को ऐलान करते हुए जानकारी दी थी कि इसी सीरीज़ के रेडमी का 20 प्रो पहली सेल में 2 लाख तक यूनिट्स बिक गया.  शियोमी के मुताबिक कंपनी ने रेडमी K20 प्रो के 2 लाख यूनिट्स सिर्फ 1 घंटे और 45 मिनट में सेल कर दिए थे. अब देखना ये है कि ये दोनों फोन भारतीयों के दिल में कितनी जगह बनाते हैं. (ये भी पढ़ें- Google के ज़रिए किसी को भी भेजें WhatsApp मैसेज, ये है तरीका)
First published: July 6, 2019, 8:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...