लाइव टीवी

Xiaomi ने लॉन्च किया Mi Credit, सिर्फ 5 मिनट में ले सकेंगे 1 लाख रुपये तक का लोन

News18Hindi
Updated: December 3, 2019, 1:57 PM IST
Xiaomi ने लॉन्च किया Mi Credit, सिर्फ 5 मिनट में ले सकेंगे 1 लाख रुपये तक का लोन
शियोमी (Xiaomi) ने भारत में मी क्रेडिट (Mi Credi) को लॉन्च कर दिया है.

शियोमी (Xiaomi) ने भारत में मी क्रेडिट (Mi Credi) को लॉन्च कर दिया है. यह युवाओं के लिए इंस्टेंट पर्सनल लोन प्लेटफॉर्म (फटाफट लोन पाने की सर्विस) है. इसके जरिए 1 लाख रुपये तक का लोन पाया जा सकेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2019, 1:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. शियोमी (Xiaomi) ने भारत में मी क्रेडिट (Mi Credi) को लॉन्च कर दिया है. यह युवाओं के लिए इंस्टेंट पर्सनल लोन का नया प्लेटफॉर्म (फटाफट लोन पाने की सर्विस) है. इसके जरिए 1 लाख रुपये तक का लोन पाया जा सकेगा. इस चीनी कंपनी का कहना है कि मी क्रेडिट यूज़र के लिए कर्ज लेने के प्लेटफॉर्म के तौर पर काम करेगा.

Xiaomi ने अपनी मी क्रेडिट सेवा के लिए इंस्टेंट पर्सनल लोन के लिए आदित्य बिड़ला फाइनेंस (Aditya Birla Finance) समेत 4 फाइनेंशियल कंपनियों के साथ करार किया है. Mi Credit, भारत में कंपनी की तीसरी वैल्यू-एडेड इंटरनेट सेवा है. इससे पहले मई महीने में ही Mi Music और Mi Video को भी लॉन्च किया गया था.

(ये भी पढ़ें-आज से महंगा हो गया कॉल करना, जानें Vodafone-Idea और Airtel यूज़र्स के लिए कितना बढ़ा खर्च)

Ujjivan Small Finance Bank IPO

 

 

सिर्फ 5 मिनट में मिलेगा लोन - शियोमी- कंपनी के यूजर्स अब आसानी से 1 लाख रुपये तक का लोन ले सकते हैं. लेकिन ये लोन क्रेडिट स्कोर पर निर्भर करेगा. लोन लेने के लिए एप्लीकेशन सिर्फ 5 मिनट में भरी जा सकती है.(ये भी पढ़ें- करोड़ों मोबाइल यूज़र्स के लिए बड़ी खबर, बिना नेटवर्क के भी फोन से कर सकेंगे Call) 

>> लोन री पेमेंट के लिए 91 दिन से 3 साल का वक्त रखा गया है. ब्याज की बात करें तो ये 1.35 फीसदी प्रति महीना तय किया गया है.

>> इस सर्विस के लिए यूजर्स रजिस्टर कर सकते हैं. KYC के लिए कस्टमर्स आईडी, ऐड्रेस प्रूफ देना होगा.

>> यूजर्स को फंड ट्रांसफर के लिए बैंक डीटेल्स भी ऐड करना होगा. Mi Credit अभी के लिए शाओमी स्मार्टफोन्स यूजर्स के लिए ही है.

ये भी पढ़ें-फोटो लीक! बेहद खूबसूरत दिख रहा है आने वाला 5G फोन Redmi K30, कीमत भी आई सामने

(दीपाली नंदा, संवाददाता, CNBC आवाज़)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोबाइल-टेक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 1:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर