Xiaomi फैंस के लिए बुरी खबर, अब नहीं मिलेंगे आपके इस पसंदीदा सीरीज़ के स्मार्टफोन्स!

जानें शियोमी किस सीरीज़ के स्मार्टफोन्स को बंद करने का प्लान कर रही है, जिसे आने वाले समय में आप नहीं खरीद पाएंगे...

News18Hindi
Updated: June 23, 2019, 8:28 AM IST
Xiaomi फैंस के लिए बुरी खबर, अब नहीं मिलेंगे आपके इस पसंदीदा सीरीज़ के स्मार्टफोन्स!
Photo: XiaomiToday
News18Hindi
Updated: June 23, 2019, 8:28 AM IST
शियोमी के CEO Lei Jun  ने 'वीबो' पर अपने ब्रांड प्रोडक्ट के स्ट्रैटेजी पर बात की. Jun ने बताया कि कंपनी का Mi Max और Mi Note सीरीज़ फोन लॉन्च करने का कोई प्लान नहीं है. गिज़चाइना पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक सीईओ का कहना है कि आने वाले समय में Mi ब्रांड के हाई परफॉर्मेंस मॉडल्स पर काम किया जाएगा. इस बात के लिए उन्होंने Mi 9, Mi Mix सीरीज़ और CC रेंज का उदाहरण दिया. चीन की वेबसाइट Gizchina ने सीईओ Jun का स्क्रीशॉट शेयर किया है, जिससे ये जानकारी कंफर्म हुई है. इसके अलावा रेडमी के बारे में बात करते हुए बताया गया कि कंपनी इस सीरीज़ में अच्छे फीचर्स वाले फोन पेश करेगी, जिसकी कीमत बजट रेंज में रखी जाएगी.

बता दें कि कंपनी की Mi Max सीरीज़ अपने बड़ी डिस्प्ले और पावरफुल बैटरी के लिए पॉपुलर है. दूसरी तरफ इसके Mi Note सीरीज़ को अपर मिड रेंज में देखा जाता है. (ये भी पढ़ें- Jio के 200 रुपये से भी कम के प्लान में पाएं पूरा महीना सबकुछ मुफ्त, मिलेगा कई सर्विसेज़ का फायदा)



Photo: GizChina


अगले महीने लॉन्च होगा K20 Pro
Xiaomi भारत में अगले महीने अपना नया स्मार्टफोन रेडमी K20 प्रो लॉन्च करने वाली है. शाओमी का दावा है कि यह 'दुनिया का सबसे तेज' फोन होगा. इस फोन को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है. आइए जानते है क्या है इस फोन की खासियत.
Loading...

Redmi K20 Pro के फीचर्स
Redmi K20 Pro के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही यह Adreno 616 GPU को सपोर्ट करता है. गेमिंग परफॉर्मेंस को बूस्ट करने के लिए शियोमी ने नए सॉफ्टवेयर फीचर- Game Turbo 2.0 को भी दिया है. (ये भी पढ़ें- WhatsApp की वजह से हो रही है मेमोरी फुल तो अपनाएं ये तरीका)

फोटोग्राफी के सेक्शन की बात करें तो Redmi K20 Pro के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. यहां प्राइमरी कैमरा 48-मेगापिक्सल सोनी IMX586 सेंसर है. सेकेंडरी कैमरा 13 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा है और थर्ड कैमरा टेलीफोटो लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल यूनिट है. शियोमी ने बताया कि इससे बेहतर लो-लाइट फोटोग्राफी की जा सकती है और 960fps पर स्लो-मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है.

 फोन में हज़ारों Photos सेव करने पर भी नहीं होगी स्पेस फुल होने की दिक्कत, अपनाएं ये तरीका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 23, 2019, 8:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...