Mi A1 के हैंग होने से परेशान हैं यूज़र्स, XIAOMI ने बताया समाधान

Xiaomi ने 31 दिसंबर को Mi A1 के लिए Android Oreo अपडेट जारी किया था, जिसके बाद इसमें दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

News18Hindi
Updated: January 14, 2018, 9:36 AM IST
Mi A1 के हैंग होने से परेशान हैं यूज़र्स, XIAOMI ने बताया समाधान
Xiaomi ने 31 दिसंबर को Mi A1 के लिए Android Oreo अपडेट जारी किया था, जिसके बाद इसमें दिक्कतों का सामना करना पड़ा. (Photo: News18)
News18Hindi
Updated: January 14, 2018, 9:36 AM IST
एंड्रॉयड ओरियो का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे शियोमी Mi A1 के यूज़र्स के लिए बुरी खबर है. कंपनी के इस स्मार्टफोन के लिए कुछ समय के लिए इस फोन के लिए Android Oreo का अपडेट सस्पेंड कर दिया गया है.

Xiaomi ने 31 दिसंबर को Mi A1 के लिए Android Oreo अपडेट जारी किया था, जिसके बाद इसमें दिक्कतों का सामना करना पड़ा. ट्विटर पर कई यूजर्स ने सॉफ्टवेयर अपडेट (ओरियो) के बाद Mi A1 में आ रही दिक्कतों के बारे में ट्वीट कर बताया था. यूजर्स ने कहा कि फोन अपडेट करते ही कैमरा ऐप, डायर ऐप और बैटरी ड्रेन की समस्या आने लगी है.

Xiaomi के कम्यूनिटी पोस्ट पर लिखा है कि हमने कुछ ही दिन पहले Mi A1 के लिए एंड्रॉयड Oreo अपडेट जारी किया था. हमने पाया है कि कुछ यूजर्स को डायलर ऐप में दिक्कत आ रही है और ये हैंग कर रहा है.

रिसर्च के बाद हमने पाया है कि MyJio ऐप की वजह से कॉल करने या रिसीव करने के दौरान ANR (App Not Responding) हो रहा है. यह समस्या तब आ रही है जब MyJio ऐप को आपने सभी परमिशन दे रखा है.

लोगों की इस परेशानी को सुन शियोमी ने कहा कि फिलहाल  इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती है कि Mi A1 के लिए अब Android Oreo अपडेट मिलना कब से शुरू किया जाएगा.

इसे भी देखें-  हम समझते हैं सच मगर झूठी हैं फोन की Battery से जुड़ी ये 6 बातें



डायरल ऐप की इस प्रॉब्लम से बचने के लिए सेटिंग्स में जा कर ऐप नोटिफिकेशन टैब में App info पर टैप करना है यहां से MyJio ऐप में जा कर परमिशन में इंटर करना होगा. यहां डिसेबल टेलीफोन परमिशन का ऑप्शन मिलता है यहां आपकी समस्या का समाधान हो सकता है.

ये भी पढ़ें:  फ्री में मिल रही है Amazon Prime मेंबरशिप, देखें अनलिमिटेड फिल्में और टीवी शो
               2018 में बीते सिर्फ 8 दिन, गूगल पर ये ढूंढने में लगे हैं लोग
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Tech News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर