1200 से कम में खरीदें Xiaomi Mi Trimmer, ट्रिम करने के लिए मिलेंगे 40 ऑप्शंस

ग्राहक इसकी शियोमी की आधिकारिक वेबसाइट से प्री-बुकिंग कर सकते हैं. साथ ही इसे Mi Homes और अमेज़न इंडिया की वेबसाइट से 27 जून से खरीदा जा सकेगा...

News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 3:17 PM IST
1200 से कम में खरीदें Xiaomi Mi Trimmer, ट्रिम करने के लिए मिलेंगे 40 ऑप्शंस
Mi Trimmer
News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 3:17 PM IST
Xiaomi Mi Trimmer: शियोमी ने भारत में अपना पहला ग्रूमिंग प्रोडक्ट Mi Beard ट्रिमर लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसकी कीमत 1,199 रुपये रखी है. ग्राहक इसके लिए शियोमी की आधिकारिक वेबसाइट से प्री-बुकिंग कर सकते हैं. साथ ही इसे Mi Homes और अमेज़न इंडिया की वेबसाइट से 27 जून से खरीदा जा सकेगा.

शियोमी ने वेबसाइट पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें इस ट्रिमर की खूबियां बताई गई हैं. प्रीमियम क्वाड डिज़ाइन के साथ इसमें अल्ट्रा प्रीसाइज सेल्फ शार्पनिंग स्टील ब्लेड्स, 90 मिनट बैटरी लाइफ, IPX7 रेटिंग और क्वॉड-एज डिजाइन दिया गया है. इसमें 2 कॉम्ब दिए गए हैं, जिन्हें 0.5mm और 20mm के बीच एडजस्ट किया जा सकता है. इसमें दिया गया 20 Settings Dial, 2 कॉम्ब आपको 40 Length Setting देने में मदद करता है.



ये भी पढ़ें- पासवर्ड जाने बिना कनेक्ट करें किसी का भी वाई-फाई, ये है प्रोसेस

एक बार चार्ज होकर पूरे हफ्ते चलेगा Trimmer

बैटरी की बात करें तो कंपनी ने जानकारी दी है कि इसे पूरी तरह चार्ज करने में 2 घंटे का समय लगेगा और एक बार पूरी तरह चार्ज हो जाने के बाद इसे 90 मिनट के यूज़ पर एक हफ्ते तक चलाया जा सकेगा. इंस्टेंट यूज के लिए इसे 5 मिनट चार्ज कर 10 मिनट तक चलाया जा सकता है. इस ट्रिमर के साथ 5v एडाप्टर मिलेगा. इसमें बैटरी के लिए LED इंडिकेटर भी दिया गया है. इसे कॉर्ड में लगाकर भी इस्तेमाल किया जा सकता है.


सेफ्टी फंक्शन से लैस है ट्रिमर
Loading...

Mi Beard ट्रिमर में IPX7 रेटिंग दी गई है. वीडियो को देखें तो इसे आसानी से पानी से धोकर साफ किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Aadhaar से जुड़ी ये 5 बातें आपके लिए है ज़रूरी, कई काम होंगे आसान

Photo: Mi.com


ट्रैवलिंग के लिए भी इस ट्रिमर में एक खास फीचर दिया गया है. इसमें एक खास सेफ्टी लॉक फंक्शन मौजूद है, जो इसे ट्रैवल के दौरान गलती से ऑन होने से बचाएगा. साथ ही इसमें एक पाउच भी मिलेगा.

ये भी पढ़ें- Gmail अकाउंट हैक होने पर आसानी से रिकवर कर सकते हैं आप, अपनाएं ये 8 स्टेप्स


Jio के 200 रुपये से भी कम के प्लान में पाएं पूरा महीना सबकुछ मुफ्त, मिलेगा कई सर्विसेज़ का फायदा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...