Xiaomi लाया बच्चों के लिए ये खास प्रोडक्ट, बढ़ाएगा क्रिएटिविटी और फोकस

कंपनी के ऑफिशियल पेज से मिली जानकारी के मुताबिक ये एक क्राउडफंडिंग प्रोडक्ट है, जिसकी कीमत 1,199 रुपये रखी गई है.

News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 12:41 PM IST
Xiaomi लाया बच्चों के लिए ये खास प्रोडक्ट, बढ़ाएगा क्रिएटिविटी और फोकस
Mi Truck Builder
News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 12:41 PM IST
Xiaomi स्मार्टफोन और स्मार्ट TV के बाद भारत में नई कैटगरी  प्रोडक्ट लाने की तैयारी में है. इस जुलाई में कंपनी के पांच साल पूरे हो गए हैं और इसी के साथ शियोमी अब नए बिज़नेस 'खिलौने' बनाने पर काम कर रही है. मंगलवार को Xiaomi ने भारत में Mi Truck Builder पेश किया है. कंपनी के ऑफिशियल पेज से मिली जानकारी के मुताबिक ये एक क्राउडफंडिंग प्रोडक्ट है, जिसकी कीमत 1,199 रुपये रखी गई है.

उम्मीद है कि कंपनी इस प्रोडक्ट को जल्द ही सेल में उपलब्ध कराएगी. शियोमी का कहना है कि Mi Truck Builder पेश करने का मकसद बच्चों की क्रिएटिविटी और फोकस को बेहतर करना है. Mi ट्रक बिल्डर में 530 बिल्डिंग ब्लॉक्स दिए गए हैं और ये एक टू-इन-वन बॉक्स मॉडल है. (ये भी पढ़ें- आधी कीमत में AC, 50% की छूट पर SmartTV, फ्लिपकार्ट पर तीन दिन के लिए है ऑफर)



कंपनी का दावा है कि ये बच्चों की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए इस Mi ट्रक में ड्युरेबल ABS और PC मटिरियल का इस्तेमाल किया गया है. इसमें मौजूद 530+2-in-1 मॉडल को कनेक्ट करके बच्चे बुलडोज़र या ट्रक बना सकते हैं.

Mi Truck से पहले आया ये प्रोडक्ट
शियोमी ने हाल ही में भारत में अपना पहला ग्रूमिंग प्रोडक्ट Mi Beard ट्रिमर लॉन्च किया था. कंपनी ने इसकी कीमत 1,199 रुपये रखी है.  ये ट्रिमर प्रीमियम क्वाड डिज़ाइन के साथ इसमें अल्ट्रा प्रीसाइज सेल्फ शार्पनिंग स्टील ब्लेड्स, 90 मिनट बैटरी लाइफ, IPX7 रेटिंग और क्वॉड-एज डिजाइन दिया गया है.  (ये भी पढ़ें- बदल गया WhatsApp में Status लगाने का तरीका, देखें कैसे करेगा काम)

Mi Beard Trimmer

Loading...

इसमें 2 कॉम्ब दिए गए हैं, जिन्हें 0.5mm और 20mm के बीच एडजस्ट किया जा सकता है. इसमें दिया गया 20 Settings Dial, 2 कॉम्ब आपको 40 Length Setting देने में मदद करता है.  (ये भी पढ़ें- सैमसंग टैब में लगी आग, फोन चार्ज करते हुए आप भी तो नहीं कर रहें हैं ये 10 गलती, फट सकता है फोन)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 12:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...