Xiaomi ने आज भारत में लॉन्च किए Mi True Wireless 2C Earphones, इतने रुपए है कीमत

 Xiaomi ने आज भारत में लॉन्च किए Mi True Wireless 2C Earphones, जानें कीमत
Xiaomi ने आज भारत में लॉन्च किए Mi True Wireless 2C Earphones, जानें कीमत

Xiaomi ने अपने इयरफ़ोन लवर्स के लिए अपने इयरफ़ोन की रेंज में आज एक और प्रोडक्ट को लांच किया है. कंपनी ने आज भारत में Mi True Wireless Earphones 2C को लॉन्च किया है. जानिए कीमत..

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 15, 2020, 5:01 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. Xiaomi ने अपने इयरफ़ोन लवर्स के लिए अपने इयरफ़ोन की रेंज में आज एक और प्रोडक्ट को लांच किया है. कंपनी ने आज भारत में Mi True Wireless Earphones 2C को लॉन्च किया है. इन इयरफोन्स को कंपनी ने फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल से पहले लॉन्च किया है. बता दें कि Mi के इन नए इयरबड्स का वजन 48 ग्राम है. वहीं कनेक्टिविटी के लिए इनमें ब्लूटूथ 5.0 मिल जाता है.

इयरफ़ोन्स की कीमत
2499 रुपये की कीमत वाले शाओमी के इन इयरफोन्स में चार्जिंग केस के साथ 20 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है. शाओमी के ये इयरफोन्स सेल के लिए फ्लिपकार्ट और mi.com पर लिस्ट हो चुके हैं. कंपनी ने इन इयरबड्स को केवल वाइट कलर में लॉन्च किया है.

Mi ट्रू वायरलेस इयरफोन्स के डिटेल स्पेसिफिकेशन
>> शाओमी के इन नए इयरफोन्स की खासियत हैं दमदार साउंड. बेहतरीन ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए इनमें 14.2 mm के ऑडियो ड्राइवर्स लगे हैं.



>> एक बार चार्ज करने पर ये इयरबड्स 5 घंटे तक आराम से चल जाते हैं. बड्स के साथ जो चार्जिंग केस मिलता है उसकी बदौलत इयरफोन्स की बैटरी लाइफ 20 घंटे तक की हो जाती है.

>> चार्जिंग के लिए केस में यूएसबी टाइप-C पोर्ट दिया गया है और इसे चार्ज होने में लगभग 1.5 घंटे का समय लगता है.

>> इयरबड्स में मिलने वाले अन्य फीचर्स की बात करें तो इनमें म्यूजिक प्ले/पॉज और कॉल रिसीव या रिजेक्ट करने के लिए टच कंट्रोल दिया गया है.

>> इन इयरबड्स के जरिए यूजर गूगल असिस्टेंट, सिरी और एलेक्सा वॉइस असिस्टेंट को ऐक्टिवेट भी कर सकते हैं. इन इयरबड्स को ऐंड्ऱॉयड के साथ ही iOS और विंडोज डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकता है.

>> शाओमी के इन नए इयरफोन्स में ड्यूल माइक ENC सपॉर्ट दिया गया है. यूजर फ्रेंडली एक्सरीरियंस के लिए कंपनी ने इनमें इ-इयर डिटेक्शन सेंसर के साथ ऑटो पेयर और ऑटो कनेक्ट फीचर मिल जाते हैं. इस फीचर के मिलने से ऑडियो इयरबड्स के हटाने पर पॉज हो जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज