• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • 8 फरवरी को लॉन्च होगा Xiaomi का MIUI 12.5 अपडेट, होंगे बदलाव और मिलेंगे नए फीचर्स

8 फरवरी को लॉन्च होगा Xiaomi का MIUI 12.5 अपडेट, होंगे बदलाव और मिलेंगे नए फीचर्स

MIUI 12.5 इवेंट 8 फरवरी को पेश किया जाएगा.

MIUI 12.5 इवेंट 8 फरवरी को पेश किया जाएगा.

अपडेटेड UI में यूज़र्स को फोटोज के लिए सैंडबॉक्स सपोर्ट, फ्लोटिंग विंडो और MIUI+ का सपोर्ट मिलेगा, जिसकी मदद से यूज़र्स शियोमी फोन को विंडोज डेस्कटॉप से कनेक्ट कर सकते हैं...

  • Share this:

    Xiaomi ने 8 फरवरी को अपना MIUI 12.5 कस्टम ROM ग्लोबली लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है. फेसबुक पोस्ट के मुताबिक कंपनी का ग्लोबल लॉन्च वर्चुअल इवेंट के ज़रिए पेश किया जाएगा. उम्मीद की जा रही है कि इस इवेंट में कंपनी Mi 11 स्मार्टफोन को भी लॉन्च कर सकती है. MIUI 12.5 में कंपनी ने कई तरह के इंप्रूमेंट दी है, जिसे चीन में पिछले साल पेश किया गया था. शियोमी का दावा है कि नए MIUI वर्जन ऐपल iOS, हुवावे EMUI और Vivo नए Color OS के मुकाबले थोड़ी कम प्री-लोडेड ऐप्स दी जाएंगी.

    अपडेटेड UI में यूज़र्स को फोटोज के लिए सैंडबॉक्स सपोर्ट, फ्लोटिंग विंडो और MIUI+ का सपोर्ट मिलेगा, जिसकी मदद से यूज़र्स शियोमी फोन को विंडोज डेस्कटॉप से कनेक्ट कर सकते हैं. इसके अलावा नए अपडेट के साथ ही कंपनी अपडेटेड Notes और Mi Browser ऐप को भी जोड़ सकती है.

    (ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हो गया Xiaomi का 108 मेगापिक्सल वाला फोन, मिलेगी 8GB RAM और दमदार फीचर्स)

    ये फीचर माइक्रोसॉफ्ट के Your Phone ऐप की तरह ही काम करेगा. फोन को कनेक्ट करने के बाद यूज़र्स को नोटिफिकेशन्स, टेक्स्ट मैसेज और फोटोज को सीधे अपने कंप्यूटर पर एक्सेस कर सकते हैं. इसके साथ यूज़र्स को इंस्टॉल्ड ऐप्स का एक्सेस भी मिलेगा.

    Xiaomi ने फिलहाल उन स्मार्टफोन की जानकारी नहीं दी है, जिन्हें MIUI 12.5 ग्लोबल स्टेबल अपडेट दिया जाएगा. इसके अलावा कंपनी ने 2019 में MIUI ग्लोबल बीटा ROM टेस्टिंग प्रोग्राम खत्म कर दिया था, ऐसे में लेटेस्ट अपडेट को यूज़र्स तक पहुंचने में थोड़ा समय लग सकता है. हालांकि, Redmi K20, Redmi K20 Pro, Redmi K30, Redmi K30 Pro, Mi 10, Mi 10 Pro, Redmi Note 7 और Redmi Note 9 वह सभी योग्य मॉडल्स हैं, जिन्हें चीन में MIUI 12.5 अपडेट दिया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज