Home /News /tech /

xiaomi mix fold 2 is coming to compete with galaxy z fold 4 know specifications dnsh

गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 को टक्कर देने आ रहा है Xiaomi Mix Fold2, जानिए स्पेसिफिकेशंस

गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 को टक्कर देने आ रहा है Xiaomi Mix Fold2

गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 को टक्कर देने आ रहा है Xiaomi Mix Fold2

चीनी दिग्गज Xiaomi अपने Mix Fold 2 स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा. Xiaomi Mix Fold 2 को सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 का एक मजबूत प्रतियोगी माना जा रहा है.

हाइलाइट्स

Xiaomi अपने Mix Fold 2 स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा.
कंपनी 11 अगस्त 2022 को मिक्स फोल्ड 2 को लॉन्च करेगी.
स्मार्टफोन 1TB तक की इंटरनल स्टोरेज की पेशकश करेगा.

नई दिल्ली. चीनी दिग्गज Xiaomi ने अपने Mix Fold 2 स्मार्टफोन को लॉन्च करने की पुष्टि की है. स्मार्टफोन ब्रांड ने घोषणा की है कि वह 11 अगस्त 2022 को इस आगामी फोल्डेबल स्मार्टफोन का अनावरण करेगी. Xiaomi Mix Fold 2 को सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 का एक मजबूत प्रतियोगी माना जा रहा है, जिसे 10 अगस्त, 2022 को सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च किया गया था.

Weibo की एक पोस्ट के अनुसार चीनी स्मार्टफोन दिग्गज ने कहा कि वह 11 अगस्त, 2022 को मिक्स फोल्ड 2 लॉन्च करेगी. फोन के पोस्टर को साझा करते हुए कंपनी ने इसके डिजाइन का खुलासा किया है. Playfuldroid द्वारा एक लीक के अनुसार उल्लेख किया गया है कि हैंडसेट में सैमसंग AMOLED E5 एक्स्टर्नल स्क्रीन मिल सकती है. फोन में फुलएचडी + डिस्प्ले होगी. इस आगामी फोल्डेबल हैंडसेट में सैमसंग का इको2 डिस्प्ले भी हो सकता है जो 25 प्रतिशत तक कम बिजली की खपत करेगा.

फोन के संभावित स्पेसिफिकेशंस
यह माना जा रहा है कि Xiaomi मिक्स फोल्ड 2 स्नैपड्रैगन 8 प्लस जनरल 1 चिपसेट के साथ आ सकता है. कथित तौर पर, यह स्मार्टफोन 12GB रैम द्वारा समर्थित होगा और 1TB तक की इंटरनल स्टोरेज की पेशकश करेगा. यह 50 MP Sony IMX766 प्राइमरी सेंसर, 13 MP सेकेंडरी लेंस और 2X ऑप्टिकल जूम टेलीफोटो लेंस के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है.

यह भी पढ़ें- सैमसंग Galaxy A23e को रेंडर्स हुए लीक, सामने आई फोन की डिटेल्स

दो कलर में आएगा फोन
हैंडसेट के आधिकारिक टीजर के अनुसार Xiaomi मिक्स फोल्ड 2 गोल्ड कलर में आएगा. हालांकि फोन और अधिक रंगों में भी उपलब्ध हो सकता है, जो लॉन्च इवेंट में सामने आएंगे. चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ने डिवाइस के बैटरी बैकअप के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, हालांकि माना जा रहा है कि यह 67W फास्ट चार्जिंग के साथ सपोर्टिड हो सकता है.

अन्य प्रोडक्ट भी होंगे लॉन्च
Xiaomi अपने Xiaomi Pad 5 Pro (12.4-इंच टैब) और TWS ईयरबड्स, Buds 4 Pro को भी Xiaomi मिक्स फोल्ड 2 के साथ ही लॉन्च इवेंट में पेश करेगा. गौरतलब है कि आगामी Xiaomi मिक्स फोल्ड 2 MI मिक्स फोल्ड का सक्सेसर है, जिसे पिछले साल मार्च में लॉन्च किया गया था.

सैमसंग ने भी लॉन्च किया फोल्ड फोन
इस बीच Samsung Galaxy Unpacked इवेंट में Samsung Galaxy Z Fold 4 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. यह हैंडसेट सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफोन लाइनअप, गैलेक्सी जेड सीरीज़ का चौथा वर्जन है और यह पहला हैंडसेट है जो वन यूआई 4.1.1 आधारित एंड्रॉइड 12 एल पर चलता है, जो एंड्रॉइड का एक एक्सक्लूसिव वर्जन है.

Tags: Mobile Phone, Smartphone, Tech news, Tech News in hindi, Xiaomi

अगली ख़बर