होम /न्यूज /तकनीक /

Xiaomi MIX Fold 2 का तहलका, 5 मिनट सोल्ड आउट हुआ स्मार्टफोन, जानें क्या है खासियत

Xiaomi MIX Fold 2 का तहलका, 5 मिनट सोल्ड आउट हुआ स्मार्टफोन, जानें क्या है खासियत

5 मिनट सोल्ड आउट हुआ 
 Xiaomi MIX Fold 2

5 मिनट सोल्ड आउट हुआ Xiaomi MIX Fold 2

Xiaomi MIX Fold 2 स्मार्टफोन ने सेल पर जाते ही मार्केट में तहलका मचा दिया. स्मार्टफोन को जब लॉन्च के बाद सेल के लिए उपलब्ध किया गया, तो पांच मिनट के अंदर इसके सारे यूनिट्स बिक गए.

हाइलाइट्स

Xiaomi MIX Fold 2 स्मार्टफोन 5 मिनट में आउट ऑफ स्टॉक हो गया.
लॉन्च के बाद फोन पहली बार सेल की लिए उपलब्ध कराया गया था.
5 मिनट में फोन के कितने यूनिट बिके इस बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है.

नई दिल्ली. चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Xiaomi समय-समय पर नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करता रहता है. हाल ही में कंपनी ने Redmi K50 Extreme Edition के साथ, अपना नया फ्लैगशिप फोल्डेबल स्मार्टफोन, Xiaomi MIX Fold 2 भी लॉन्च किया था. पहली सेल में इस फोल्डेबल फोन को यूजर्स को जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिला और कुछ ही मिनटों में यह आउट ऑफ स्टॉक हो गया है.

कंपनी के अनुसार सेल में 5 मिनट के अंदर ही मिक्स फोल्ड 2 का स्टॉक खत्म हो गया. हालांकि 5 मिनट में इस फोन के कितने यूनिट बिके इस बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है. बता दें कि Xiaomi MIX Fold 2 12जीबी तक की रैम और 1टीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. चीन में इसकी शुरुआती कीमत 8,999 युआन (करीब 1.5 लाख रुपये) है.

मिक्स फोल्ड 2 के स्पेसिफिकेशन
Xiaomi MIX Fold 2 6.5-इंच के सैमसंग E5 एमोलेड पैनल, फुल एचडी+ रेसोल्यूशन, 120Hz के रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन के साथ लॉन्च किया गया. इस फोल्डेबल की दूसरी स्क्रीन 8.2-इंच की है, जिसमें 2.5K का स्क्रीन रेसोल्यूशन और 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया जा रहा है. इसमें आपको एक अल्ट्रा-थिन ग्लास और अंडर-डिस्प्ले कैमरा भी मिल रहा है. फोन के दोनों डिस्प्ले में कंपनी डॉल्बी विजन के साथ 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस दे रही है.

यह भी पढ़ें- भारत में Samsung के फोल्डिंग फोन्स की प्री-बुकिंग आज से, मिलेगा 40,000 हजार रुपये तक का ऑफर

1TB तक का इंटरनल स्टोरेज
इस फोन में 12GB तक की रैम के साथ 1TB तक का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. इसमें स्नैपड्रैगन 8+ चिपसेट लगा है. फोटोग्राफी के लिए मिक्स फोल्ड 2 में 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा ओर एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो कैमरा शामिल दिया गया है. फोन 8K वीडियो रिकॉर्डिंग को भी सपोर्ट करता है.

4500mAh की बैटरी
स्मार्टफोन में 4500mAh की बैटरी लगी है. फोन में दी गई यह बैटरी 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. अगर बात करें ओपरेटिंग सिस्टम की, तो फोन एड्ऱॉयड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर बेस्ड MIUI 13 पर काम करता है.

Tags: Smartphone, Tech news, Tech News in hindi, Xiaomi

अगली ख़बर