अपना शहर चुनें

States

Xiaomi 22 फरवरी को ला रही है ऑडियो डिवाइसेज़ की नई रेंज, मिलेगी वायरलेस टेक्नोलॉजी

Xiaomi 22 फरवरी को Audio डिवाइस लाने के लिए तैयार है.
Xiaomi 22 फरवरी को Audio डिवाइस लाने के लिए तैयार है.

Xiaomi भारत में 22 फरवरी को एक नया ऑडियो प्रोडक्ट लॉन्च करने के लिए तैयार है. अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि कंपनी वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर और वायरलेस पोर्टेबल स्पीकर पेश कर सकती है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 16, 2021, 11:29 AM IST
  • Share this:
प्रमुख स्मार्टफोन कंपनी शियोमी (Xiaomi) भारत में अपने ऑडियो डिवाइसेज़ (Audio devices) के विस्तार के लिए कमर कस रही है. कंपनी ने घोषणा की है कि वह 22 फरवरी को एक नया ऑडियो प्रोडक्ट लॉन्च करेगी. नए Mi प्रोडक्टस को 22 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा, जिसमें कंपनी (Xiaomi) 2021 के लिए भारत में अपनी कुछ हद तक ऑडियो रेंज (Audio range products) को अपडेट करना चाहती है. हालांकि कंपनी ने अभी तक डिवाइस और न ही इसके नाम का खुलासा किया है. प्रोडक्ट रेंज संभवतः किफायती और पोर्टेबल ऑडियो गियर पर केंद्रित होगी.

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि Xiaomi Mi पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च कर सकता है जिसे 2020 में ग्लोबली लॉन्च किया गया था. इयरफोन पूरी तरह से नया या मेड-फॉर -इंडिया मॉडल हो सकता है. जैसा कि आमतौर पर शियोमी उत्पादों से उम्मीद की जाती है, नई रेंज की कीमत काफी कम होगी.

(ये भी पढ़ें-  5 हज़ार रुपये सस्ते में मिल रहा है Realme का 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला धांसू स्मार्टफोन, चल रही है बड़ी सेल)



कंपनी ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक टीज़र शेयर किया है. टीज़र को शियोमी इंडिया के ऑफिशियल हैंडल से एक ट्वीट के रूप में रिवील्ड किया गया था, जिसमें एक वायरलेस पोर्टेबल स्पीकर और एक जोड़ी वायरलेस इयरफोन को एक एनिमेटेड ग्राफिक द्वारा दिखाया गया था.
10 मार्च को आ रही है Redmi Note 10 Series
इस बीच, कंपनी ने इस साल मार्च में भारत में अपनी रेडमी नोट 10 सीरीज़ शुरू करने की घोषणा की है. Xiaomi ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर आने वाली सीरीज़ का टीज़र देना शुरू कर दिया है. रेडमी नोट 10 सीरीज़ ई-कॉमर्स साइट अमेज़न पर भी अवेलेबल है.

(ये भी पढ़ें- Airtel यूज़र्स को सस्ते रिचार्ज में मुफ्त मिल रहा है 6GB डेटा तक डेटा, जानें कैसे मिलेगा आपको फायदा)

कंपनी ने इस बात की पुष्टि की है कि रेडमी नोट 10 सीरीज़ मार्च में आ रही है. लेकिन कई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि रेडमी नोट 10 सीरीज़ को 10 मार्च को लॉन्च किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज