सस्ते हो गए शियोमी के ये तीन स्मार्टफोन, जानें नई कीमत

सस्ते हो गए शियोमी के ये तीन स्मार्टफोन, जानें नई कीमत
शियोमी के प्रमुख मनु कुमार जैन ने मंगलवार को ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है

शियोमी के प्रमुख मनु कुमार जैन ने मंगलवार को ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2019, 6:42 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
एक तरफ जहां शियोमी भारत में धांसू स्मार्टफोन Redmi Note 7 लॉन्च करने की तैयारी में है तो वहीं दूसरी तरह कंपनी ने अपने तीन पॉपुलर स्मार्टफोन Redmi 6A, Redmi 6 और Redmi 6 Pro के दाम में कटौती कर अपने फैंस को शानदार तोहफा दिया है. कंपनी ने कहा है कि इन तीनों स्मार्टफोन के दाम में की गई कटौती का लाभ ग्राहक सिर्फ 6 फरवरी से 8 फरवरी के बीच ले सकते हैं, जो नए कीमत के साथ अमेजन और फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

दरअसल, शियोमी के प्रमुख मनु कुमार जैन ने मंगलवार को ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. ऐसे में अगर आप 6 फ़रवरी से 8 फरवरी के बीच में शाओमी रेडमी 6 के 3 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला स्मार्टफोन खरीदते हैं तो यह आपको सिर्फ 8,499 रुपये में मिल जाएगा. इसके अलावा आप रेडमी 6ए के 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले फोन को सिर्फ 6,499 रुपये में बेचा जाएगा.

ये भी पढ़ें: DEALS OF THE DAY: यहां मिल रहा सिर्फ 749 रुपये में इयरफोन और आधी कीमत में मिक्सर और भी हैं ढेरों ऑफर



वहीं रेडमी 6 प्रो के 3 जीबी रैम/ 32 जीबी स्टोरेज वाले वैरिएंट को 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं, जिसकी असल कीमत 11,499 रुपये है. वहीं इस स्मार्टफोन के 4 जीबी रैम/ 64 जीबी स्टोरेज वैरिएंट वाले फोन को 10,999 रुपये में घर मंगा सकते हैं, जिसकी असल 13,499 रुपये है.



ये भी पढ़ें: Super Value Week सेल में इन स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, ऐसे उठायें लाभ

बता दें कि भारतीय स्मार्टफोन बाजार में पांच साल पूरा करने पर चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शियोमी ने अभी हाल ही में अपने पांच स्मार्टफोन Redmi Note 5 Pro, Mi A2, Redmi Y2, Xiaomi Redmi 6 के दाम में कटौती किया था.
First published: February 5, 2019, 4:02 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading