लाइव टीवी

आज Xiaomi लॉन्च करेगा दमदार बैटरी और कैमरे वाला Redmi 8, जानें क्या होगा इसमें खास

News18Hindi
Updated: October 9, 2019, 4:55 AM IST
आज Xiaomi लॉन्च करेगा दमदार बैटरी और कैमरे वाला Redmi 8, जानें क्या होगा इसमें खास
रेडमी 8 टीजर

Redmi 8 'बैटरी चैंपियन' होगा, जिसका मतलब ये है कि इस फोन में आपको 4,000mAh की पावरफुल बैटरी मिल सकती है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 9, 2019, 4:55 AM IST
  • Share this:
Xiaomi अपना एक और फोन लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने कुछ समय पहले ही एंट्री लेवल Redmi 8a लॉन्च किया था और अब शियोमी 9 अक्टूबर को Redmi 8 लॉन्च करने जा रही है. फोन के लॉन्च की जानकारी शियोमी इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन ने खुद दी है. उन्होंने ट्वीट कर फोन के लॉन्च के बारे में बताया है कि ये 9 अक्टूबर को लॉन्च होने जा रहा है और Mi फैंस इसके लिए तैयार रहें.

प्रोसेसर और बैटरी
आप जैन के ट्वीट में फोन का टीजर देख सकते हैं. टीजर के मुताबिक, फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है. साथ ही उन्होंने कहा है कि Redmi 8 'बैटरी चैंपियन' होगा, जिसका मतलब ये है कि इस फोन में आपको 4,000mAh की पावरफुल बैटरी मिल सकती है. इस फोन की झलक Redmi 8A के लॉन्च के लाइव स्ट्रीम के दौरान भी देखने को मिली थी. उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसमें Adreno 505 GPU के साथ Snapdragon 439 SoC प्रोसेसर दे सकती है. साथ ही फोन में 3GB रैम भी मिल सकती है.



कैसा होगा डिस्प्ले
इसके अलावा Redmi 8a के डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें 320ppi डेंसिटी के साथ HD+ 1520x720 pixel resolution डिस्प्ले देखने को मिल सकता है. बताया जा रहा है कि फोन में water drop-style display notch मिलेगा. वहीं फोन के बैक में ट्रिडिशनल फिंगरप्रिंट सेंसर और Redmi की ब्रैंडिंग देखने को मिलेगी. ये फोन MIUI 10 के साथ Android 9 Pie पर रन कर सकता है और इसे चार कलर ऑप्शंस (Ash, Blue, Green और Red) में लॉन्च किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें-

Realme X2 Pro: कम कीमत में पहली बार मिलेगा 64MP का 4 कैमरा, 20X ज़ूम फीचर

खतरे में हैं Xiaomi-Samsung-Oppo के ये 10 फोन, कोई भी कर सकता है कंट्रोल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 4:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...