लाइव टीवी

Xiaomi के सस्ते फोन Redmi 9 में होंगे 4 कैमरे, फोटो के साथ लीक हुई कई जानकारी

News18Hindi
Updated: March 31, 2020, 10:31 AM IST
Xiaomi के सस्ते फोन Redmi 9 में होंगे 4 कैमरे, फोटो के साथ लीक हुई कई जानकारी
File Photo.

शियोमी का ये फोन रेडमी 8 का सक्सेसर बजट फोन होगा, जिसकी लॉन्चिंग 2020 के तीसरी तिमाही में होने की बात सामने आई है... लेकिन लॉन्च से पहले ही फोन के कई खास फीचर्स सामने आ गए हैं...

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2020, 10:31 AM IST
  • Share this:
रेडमी नोट 9 (Redmi Note) और रेडमी नोट 9 (Redmi Note 9 Pro) प्रो के बाद अब शियोमी जल्द रेडमी 9 (Redmi) लाने वाली है. कंपनी का ये फोन रेडमी 8 का सक्सेसर बजट फोन होगा, जिसकी लॉन्चिंग 2020 के तीसरी तिमाही में होने की बात सामने आई है. लेकिन लॉन्च से पहले ही कंपनी के फीचर्स लीक हो गए हैं और पता चला है कि फोन क्वाड कैमरा सेटअप के साथ आएगा.

लीक्सटर सुधांशु अंभोर की ट्विटर पर शेयर की गई फोटो में देखें तो रेडमी 9 के फीचर्स साफ समझ में आ रहे हैं. लीक्सटर चाइनीज़ सोर्स के हवाले से लिखता है कि शियोमी का ये फोन Helio G80 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा जाएगा. जानकारी के लिए बता दें कि कुछ हफ्ते पहले रियलमी 6i भी इसी प्रोसेसर के साथ पेश किया गया था.

(ये भी पढ़ें- Coronavirus Lockdown: बदलने वाला है करोड़ों ग्राहकों का रिचार्ज प्लान, TRAI ने टेलिकॉम कंपनियों से की बात) 







इसके अलावा शेयर की गई फोटो में देखा जा सकता है कि फोन पर्पल कलर में आएगा. लेकिन यहां ये भी बताया गया है कि रेडमी 9 को दो कलर वेरिएंट पर्पल और ग्रीन कलर में पेश किया जाएगा.

(ये भी पढ़ें- लॉकडाउन के बीच TV देखने वालों के लिए अच्छी खबर, फ्री हुए ये 4 पॉपुलर पेड चैनल) 

फोन में कुल 5 कैमरे
साथ ही इसके कैमरा सेटअप की जानकारी भी दी गई है. बताया गया है कि ये 4 रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा. इसमें 13 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 8 मेगापिक्सल का वाइड लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर के साथ आएगा.

इस साल के शुरुआत से कई बजट फोन लॉन्च किए जा चुके हैं. खासतौर पर बात करें तो रेडमी 9 का मुकाबला रियलमी के सस्ते और दमदार क्वाड कैमरे वाले फोन रियलमी 5i से हो सकता है.

(ये भी पढ़ें-COVID-19: इन 4 स्मार्टफोन कंपनियों ने दी ग्राहकों को राहत, 12 महीने के लिए बढ़ाई वारंटी!) 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 31, 2020, 10:14 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading