लॉन्चिंग से पहले लीक हुई Redmi Go की जानकारी, जाने क्या होगा खास

फोटोग्राफी के लिए इसमें 8MP का रियर कैमरा होगा, जो LED फ्लैश के साथ आएगा. सेल्फी के लिए इसमें 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा होगा.

News18Hindi
Updated: January 25, 2019, 7:36 PM IST
लॉन्चिंग से पहले लीक हुई Redmi Go की जानकारी, जाने क्या होगा खास
फोटोग्राफी के लिए इसमें 8MP का रियर कैमरा होगा, जो LED फ्लैश के साथ आएगा. सेल्फी के लिए इसमें 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा होगा.
News18Hindi
Updated: January 25, 2019, 7:36 PM IST
अगर आप शियोमी Xiaomi के Android Go फोन का इंतजार कर रहे हैं, तो आपका यह इंतजार जल्द ही ख़त्म होने वाला है क्योंकि जल्द ही कंपनी Redmi Go लॉन्च करने वाली है, जिससे जुडी कुछ जानकारी सामने आई है. हालांकि, यह फोन कई देशों के मार्केट्स में सर्टिफाइड हो चुका है. वहीं अब इस फोन का शियोमी फिलिपींस ने अपने ऑफिसियल फेसबुक अकाउंट पर हैसटैग #GoSmartDoMore के नाम से एक टीज जारी किया है.

बता दें कि फिलिपींस ने अपने फेसबुक पोस्ट पर जो टीज जारी किया है, उसमे फोन का केवल साइड व्यू ही नजर आ रहा है. इसके अलावा पोस्ट में लिखा गया है कि हम आपके लिए बस कुछ स्पेशल पेश करने वाले हैं! यहां इसका पहला हिंट है.



ये भी पढ़ें: खत्म हुआ इंतज़ार, अगले महीने ये कंपनी लॉन्च करेगी दुनिया का पहला 5G फोन

वहीं अभी हाल ही में फिलिपींस के एक ब्लॉग पोस्ट Revu.com.ph पर इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी मिली थी, जिसके अनुसार  Redmi Go में 5 इंच का LCD डिस्प्ले होगा. इसके अलवा इसमें 1GB RAM और 8GB इंटरनल स्टोरेज होगा, हालांकि, आप इसके स्टोरेज क्षमता को 128GB तक बढ़ा सकते हैं. फोन में स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर है.


फोटोग्राफी के लिए इसमें 8MP का रियर कैमरा होगा, जो LED फ्लैश के साथ आएगा. सेल्फी के लिए इसमें 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा होगा. इसके अलावा फोन को पावर देने के लिए इसमें 3000mAh की बैटरी दी गई है. यह फोन ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो (गो एडिशन) पर रन करता है.

ये भी पढ़ें: अगर Messenger में आ जाए WhatsApp के ये फीचर तो बदल जाएगा चैटिंग का अंदाज
Loading...

बता दें कि अभी हाल ही में शाओमी ने रेडमी से अलग होने की बात कही थी, जिसके बाद रेडमी ने चीन में रेडमी नोट 7 को चीन में लॉन्च किया था, जिसमें 48 मेगापिक्सल का कैमरा है. वहीं अब ऐसी जानकारी मिली है कि कंपनी जल्द ही अपने इस फोन को भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है. इस बात की जानकारी खुद कंपनी के अधिकारियों ने दी है.

चीन में लॉन्च हुए रेडमी नोट 7 के सस्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है. यह फोन डुअल सिम स्लॉट के साथ आएगा. फोन MIUI 9 आधारित एंड्रॉयड ओरियो पर रन करेगा. इसके अलावा इसमें 2.2 गीगाहर्ट्ज़ स्नैपड्रैगन 660 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है. स्टोरेज की बात करें तो कंपनी ने इसे 3GB RAM, 4GB RAM और 6GB RAM के साथ लॉन्च किया है. इसके अलावा इसमें 32GB और 64GB का इंटरनल स्टोरेज है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...