Home /News /tech /

Xiaomi ला रही है Redmi K50 सीरीज़ का नया सुपर कप एडिशन फोन, मिलेगी 512GB स्टोरेज

Xiaomi ला रही है Redmi K50 सीरीज़ का नया सुपर कप एडिशन फोन, मिलेगी 512GB स्टोरेज

प्रतिकात्मक तस्वीर.

प्रतिकात्मक तस्वीर.

रेडमी K50 सीरीज़ के फोन को चीन में लॉन्च किया जाएगा. इस सीरीज़ में चार मॉडल Redmi K50, K50 Pro, K50 Pro+, और K50 Gaming Edition आने की उम्मीद है. अब ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी पांचवे फोन रेडमी K50 सुपर कप एक्सक्लूसिव एडिशन स्मार्टफोन पर भी काम कर रही है. फिलहाल रेडमी K50 सीरीज़ के पांचवे फोन को लेकर ज़्यादा जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन एक रिपोर्ट से पता चला है इस कप एडिशन में 512 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा.

अधिक पढ़ें ...

शियोमी (Xiaomi) जल्द अपना नया रेडमी K50 सीरीज़ (Redmi K50 series) पेश करने के लिए तैयार है. चीनी कंपनी ने फोन के टीज़र को पहले ही शेयर कर दिया है, और इससे पता चला है कि रेडमी K50 सीरीज़ के फोन को चीन में लॉन्च किया जाएगा. इस सीरीज़ में चार मॉडल Redmi K50, K50 Pro, K50 Pro+, और K50 Gaming Edition आने की उम्मीद है. अब ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी पांचवे फोन रेडमी K50 सुपर कप एक्सक्लूसिव एडिशन स्मार्टफोन पर भी काम कर रही है.

फिलहाल रेडमी K50 सीरीज़ के पांचवे फोन को लेकर ज़्यादा जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन एक रिपोर्ट से पता चला है इस कप एडिशन में 512 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा.

टॉप-एंड फोन को लेकर कंफर्म हुआ है कि ये क्वालकॉम स्नैपड्रैगम 8 जेन 1 चिप के साथ आएगा, जो कि 2022 के ज़्यादातर फ्लैगशिप फोन में दिया जाएगा. शियोमी ने इस चिपसेट के साथ शियोमी 12 सीरीज़ को चीन में पहले ही लॉन्च कर दिया है.

Redmi K50 सुपर कप एक्सक्लूसिव एडिशन में Dual VC चैंबर्स दिया जा सकता है, जिससे तापमान चेक किया जा सके और इसमें 120W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी सपोर्ट भी मिलेगा. कहा जा रहा है गेमिंग एडिशन मॉडल में JBL डुअल स्पीकर्स और अल्ट्रा-वाइज बैंड x-एक्सिस मोटर मिलेगी.

Redmi K50 सुपर कप एडिशन में होंगे ये फीचर्स
इस फोन में 6.67-इंच का OLED 2k डिस्प्ले दिया जा सकता है, जो कि 4700mAh बैटरी के साथ आएगा. कैमरे के तौर पर इसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमेरी सेंसर, और 13-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, और 2-मेगापिक्सल लेंस मिल सकता है. वहीं इस डिवाइस के फ्रंट में 16-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा.

ये सभी फोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड MIUI 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. अब देखना ये होगा कि इसमें से कितने फोन चीन के साथ-साथ भारत में कौन से फोन लॉन्च किए जाएंगे.

Tags: Redmi, Xiaomi, Xiaomi Redmi

अगली ख़बर