2 लाख से ज़्यादा है Xiaomi के इस SmartTV की कीमत! मिनटों में बिकी 1,000 यूनिट

2 लाख से ज़्यादा है Xiaomi के इस SmartTV की कीमत! मिनटों में बिकी 1,000 यूनिट
98 इंच की ये रेडमी स्मार्ट टीवी मैक्स MEMC मोशन कंपनसेशन से लैस है

शियोमी के इस टीवी का साइज़ 98 इंच है, और ये 4K UHD क्वालिटी जैसे फीचर्स के साथ आता है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2020, 12:42 PM IST
  • Share this:
शियोमी (Xiaomi) का सबसे बड़ा TV रेडमी स्मार्ट टीवी मैक्स (Redmi  Smart TV Max) लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इसके बारे में शियोमी ने खुद बताया है. शियोमी के मुताबिक कंपनी ने चीन में 10th Anniversary सेल रखी थी, जहां इस 98 इंच के TV मिनटों में बिक गए. मिली जानकारी के मुताबिक लॉन्च के बाद हुई सेल में कंपनी इसकी सिर्फ 100 यूनिट को ही बेचने में सफल रही. लेकिन इस सेल में कुछ मिनटों में ही इसकी 1000 यूनिट की बिक्री हो गई. खास बात ये है कि 98 इंच वाले इस विशाल TV की कीमत 19,999 युआन यानी कि भारतीय कीमत में लगभग 2 लाख 15 हज़ार रुपये है.

Redmi Smart TV Max के फीचर्स
जैसा कि पहले ही बताया गया रेडमी के इस टीवी का साइज़ 98 इंच है, और ये 4K UHD क्वालिटी जैसे फीचर्स के साथ आता है. इस टीवी में 85% NTSC के साथ 192 डायनैमिक बैकलाइट जोन दिया गया है. टीवी में 12nm प्रोसेसर के साथ 4GB और 64GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है.

(ये भी पढ़ें-  25 अगस्त को लॉन्च हो सकता है Nokia का नया 4 कैमरे वाला स्मार्टफोन, इतनी होगी कीमत!)
कस्टमाइस्ड 12एनएम चिप और स्मूथ एनिमेशन के लिए 98 इंच की ये रेडमी स्मार्ट टीवी मैक्स MEMC मोशन कंपनसेशन से लैस है. इस टीवी को खरीदने वालों को 1 ऑन 1 प्रोफेशनल कस्टमर केयर सर्विस मिलेगी. शियोमी की ये नई टीवी XioaAI बिल्ट-इन, इंटेलिजेंट होम कंट्रोल सेंटर और बड़े वीडियो-ऑडियो रीसोर्स के साथ पेश किया गया है.



लॉन्च हुई Transparent TV
शियोमी ने अपनी 10वीं एनिवर्सरी पर चीन में एक साथ कई सारे प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं जिनमें कंपनी का 55 इंच का ट्रांसपेरेंट टीवी भी शामिल हैं. इस टीवी के साथ कंपनी ने Mi10 अल्ट्रा और रेडमी K30 Ultra भी पेश किया है. अपने इस ट्रांसपेरेंट टीवी के साथ Xiaomi दुनिया की पहली ऐसी कंपनी बन गई है जिसने कमर्शियल स्तर पर ट्रांसपेरेंट टीवी का प्रोडक्शन कर रही है. इस टीवी की सबसे बड़ी खासियत इसका ट्रांसपेरेंट डिस्प्ले है यानी इसके आर-पार देखा जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज