Xiaomi ने घटाई 20 घंटे की बैटरी लाइफ और दमदार साउंड वाले इस Earphones की कीमत, जानें क्या है नए प्राइज

Xiaomi ने घटाई 20 घंटे की बैटरी लाइफ और दमदार साउंड वाले इस Earphones की कीमत, जानें क्या है नए प्राइज
Mi True Wireless Earphones 2

कीमत घटने के बाद Xiaomi के इस शानदार साउंड वाले Mi True Wireless Earphones 2 को 4,499 रुपये की बजाय 3,999 रुपये में खरीदा जा सकता है.

  • Share this:
Xiaomi ने मई में लॉन्च हुए Mi True Wireless Earphones 2 की कीमत घटा दी है. इस शानदार साउंड वाले ईयरफोन्स को दाम घटने के बाद इन्हें अब 4,499 रुपये की बजाय 3,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. ऐसा माना जा रहा है शाओमी ने वनप्लस बड्स को टक्कर देने के लिए अपने ट्रू वायरलेस ईयरफोन्स 2 की कीमत में कटौती की है. क्योंकि वनप्लस बड्स की कीमत 4,990 रुपये है और इसकी सेल अगस्त में शुरू होने वाली है. Mi True Wireless Earphones अमेज़न, mi.com के साथ-साथ Mi होम स्टोर्स पर भी उपलब्ध है. आइए जानते हैं शाओमी के ये ईयरफोन्स में क्या खास फीचर मिलते हैं.

इस AirPods के फीचर्स
इस इयरफोन में AirPods के फीचर्स मौजूद हैं, इस इयरपीस को आउटर-ईयर फिट के साथ डिज़ाइन किया गया है और इसमें 14.2mm के डाइनैमिक ड्राइवर्स मौजूद हैं. इस डिवाइस में दिए गए बटन की मदद से यूजर्स म्यूजिक को कंट्रोल करने के साथ ही कॉल रिसीव कर सकते हैं और वॉयस असिस्टेंट को एक्टिव कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Samsung ने लॉन्च किया बेहद सस्ता स्मार्टफोन Galaxy A01 Core, जानें बेस्ट फीचर्स
बैटरी


Mi ट्रू वायरलेस ईयरफोन्स 2 में 30mAh की बैटरी लगी है. वहीं, इसके केसिंग में अलग से 250mAh की बैटरी मिल जाती है. कंपनी का दावा है कि Mi True Wireless Earphones 2 में उपयोग की गई बैटरी सिंगल चार्ज में 4 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक देता है. जबकि चार्जिंग केस के साथ 14 दिन की बैटरी लाइफ देती है. इन इयरफोन्स को MIUI 11 के लिए ऑप्टिमाइज किया गया है। हालांकि, ये विंडोज और iOS डिवाइस के साथ भी कनेक्ट हो जाते हैं

ये भी पढ़ें : Nokia का नया स्मार्टफोन TENAA साइट पर हुआ स्पॉट, कम बजट में मिल सकते हैं शानदार फीचर्स

कनेक्टिविटी के लिए इनमें आपको ब्लूटूथ वर्जन 5.0 मिल जाता है. ये SBC, AAC और LHDC ब्लूटूथ कोडेक्स को सपॉर्ट करते हैं ताकि यूजर को और शानदार साउंड क्वॉलिटी का एक्सपीरियंस हो. आपको बता दें, ट्रू वायरलेस ईयरफोन 2 ग्लोबल मार्केट में इसी साल मार्च में लॉन्च हुए हैं. लॉन्च के वक्त इनकी कीमत EUR 80 (लगभग 6,600 रुपये) थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading