Redmi Y3 को 13 सीढ़ियों से गिराने पर भी नहीं आई खरोंच, Xiaomi ने जारी किया वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले फोन को एक बिन में डालकर टेप से कवर कर दिया गया और फिर इसे सीढ़ियों से नीचे गिरा दिया गया.

News18Hindi
Updated: April 21, 2019, 3:50 PM IST
Redmi Y3 को 13 सीढ़ियों से गिराने पर भी नहीं आई खरोंच, Xiaomi ने जारी किया वीडियो
वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले फोन को एक बिन में डालकर टेप से कवर कर दिया गया और फिर इसे सीढ़ियों से नीचे गिरा दिया गया.
News18Hindi
Updated: April 21, 2019, 3:50 PM IST
शियोमी ने अपने आने वाले स्मार्टफोन रेडमी Y3 का ड्रॉपडाउन टेस्ट जारी किया है. कंपनी ने शुक्रवार को ट्विटर पर एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि फोन को सीढ़ियों से नीचे फेंकने के बाद कोई खरोंच नहीं आई है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले फोन को एक बिन (सामान रखने का डिब्बा) में डालकर टेप से कवर कर दिया गया और फिर इसे सीढ़ियों से नीचे गिरा दिया गया. फिर जब फोन को बाहर निकाला तो वह पहले की तरह ही काम कर रहा था.



(ये भी पढ़ें-WhatsApp सीक्रेट, ये फीचर बताता है किस मैसेज का नहीं किया आपने Reply)


Loading...

शियोमी ने जारी किया था टीज़र
इससे पहले शियोमी ने ट्वीट कर बताया कि 24 अप्रैल को एक ऐसे स्मार्टफोन से पर्दा उठाया जाएगा, जो खास सेल्फी के लिए होगा. कंपनी ने ऐलान किया है कि आने वाला फोन Y सीरीज़ का होगा. टीज़र में ‘Y’ से ये अंदाज़ा लगाया जा रहा था कि आने वाला Redmi Y3 होगा. ऐसा इसलिए भी क्योंकि इससे पहले Y सीरीज़ के 2 स्मार्टफोंस Redmi Y और Redmi Y2 पेश किए जा चुके हैं, तो ये 'Y' दोनों फोन का अपग्रेडेड वेरिएंट Redmi Y3 हो सकता है.  मगर इस Droptest वीडियो से इस बात की भी पुष्टि हो गई आने वाला फोन Redmi Y3 होगा. 

(ये भी पढ़ें-Jio सिम वालों को फायदा, फोन पर फिल्में देखते हुए बचाएं इंटरनेट डेटा)


ट्वीट में ये भी बताया गया है कि इस लेटेस्ट फोन में 32 मेगापिक्सल का Super सेल्फी कैमरा होगा. कंपनी के जारी किए गए टीज़र में देखा जा सकता है कि इसमें वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जाएगा. कहा जा रहा है कि रेडमी नोट 7 की तरह Y3 में भी डुअल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. इसमें 12+2 मेगापिक्सल डुअल रियर कैमरा होने की बात सामने आई है.

(ये भी पढ़ें -IRCTC से टिकट बुक कराने वालों के लिए बेहद काम की है ये सर्विस, वीडियो में देखें तरीका)

इतनी हो सकती है Redmi Y3 की कीमत
कीमत की बात करें तो इसको लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है, मगर इससे पहले के वेरिएंट से अंदाज़ा लगाया जाए तो Redmi Y2 फिलहाल 8,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. तो इस फोन की भी कीमत लगभग 11,000 से 12,000 रुपये के बीच हो सकती है, और अगर ऐसा होता है तो ये फोन लेटेस्ट फोन Redmi Note 7 Pro से सस्ता होगा, जिसकी शुरुआती कीमत 13,999 रुपये है.

ये भी पढ़ें:

-दोस्तों की WhatsApp Story आपके Phone में यहां होती है Save, ऐसे करें डाउनलोड

-WhatsApp के किसी Group में ऐड हैं आप, तो आपके लिए है ये सीक्रेट फीचर, देखें वीडियो

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार