दिवाली पर शाओमी का धांसू ऑफर, सभी फोन पर मिलेगा 70% तक बायबैक, जानें पूरी स्कीम

शाओमी दिवाली पर धांसू ऑफर लेकर आयी है.
शाओमी दिवाली पर धांसू ऑफर लेकर आयी है.

शाओमी (Xiaomi) की स्मार्ट अपग्रेड स्कीम (Upgrade scheme) 3 महीने से 15 महीने पुराने फोन पर लागू होगी. इस स्कीम के तहत आप पुराने एमआई और रेडमी (MI and Redmi) फोन के बदले नया शाओमी फोन खरीद सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2020, 5:41 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिवाली पर देश की सबसे बड़ी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी शाओमी अपने यूजर्स के लिए धांसू ऑफर लेकर आई है. इस ऑफर के तहत कंपनी यूजर्स को पुराने फोन के बदले 70 प्रतिशत तक कीमत अदा कर रही है. इस स्कीम की घोषणा शाओमी इंडिया के एमडी मनु कुमार जैन ने खुद की हैं. कंपनी ने इस स्कीम को स्मार्ट अपग्रेड नाम दिया है.

3 से 15 महीने पुराने फोन पर लागू होगी स्कीम- शाओमी की स्मार्ट अपग्रेड स्कीम 3 महीने से 15 महीने पुराने फोन पर लागू होगी. इस स्कीम के तहत आप पुराने एमआई और रेडमी फोन के बदले नया शाओमी फोन खरीद सकते हैं. लेकिन इससे पहले कंपनी आपके फोन की कीमत का अनुमान लगाएगी और नये फोन की कीमत से उसका जो अंतर होगा. उसका भुगतान आपको करना होगा.

यह भी पढ़ें: इस दिवाली अपने खास को दें अमेजन प्राइम का उपहार, जानें कैसे भेजें साथ में संदेश



शाओमी कैसे आपके फोन की कीमत करेगी तय- शाओमी की स्मार्ट अपग्रेड स्कीम में आप केवल 3 महीने से 15 महीने पुराने फोन ही एक्सचेंज कर सकते है. जिसमें कुछ तरह से आपके पुराने फोन की कीमत तय होगी.
यह भी पढ़ें: Flipkart Diwali Sale: दिवाली से पहले धमाकेदार ऑफर्स, 80 फीसदी तक मिलेगी छूट

यदि आपका फोन 4 से 6 महीने पुराने है तो आपको 70 प्रतिशत तक बायबैक मिलेगा. यदि आपका फोन 7 से 9 महीने पुराना है तो आपको 60 प्रतिशत बायबैक मिलेगा. यदि आपका फोन 10 से 12 महीने पुराना है तो आपको 50 प्रतिशत बायबैक मिलेगा. यदि आपका फोन 13 से 15 महीने पुराना है तो आपको 40 प्रतिशत बायबैक मिलेगा. इसके अलावा बायबैक कीमत आपके फोन की कंडीशन पर भी निर्भर करेगी. 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज