यह कंपनी ला रही है 48 मेगापिक्सल कैमरे वाला फोन, फोटो से हुआ खुलासा

48 मेगापिक्सल वाले इस फोन को जनवरी 2019 में लॉन्च किया जाएगा

News18Hindi
Updated: December 6, 2018, 11:50 AM IST
यह कंपनी ला रही है 48 मेगापिक्सल कैमरे वाला फोन, फोटो से हुआ खुलासा
कंपनी के प्रेसिडेंट ने इस फोन की फोटो पोस्ट की है
News18Hindi
Updated: December 6, 2018, 11:50 AM IST
चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शियोमी लगातार नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है जिसमें कमाल के फीचर्स हैं. अब कंपनी एक ऐसा फोन लाने वाली है जिसमें 48 मेगापिक्सल का कैमरा होगा. इस स्मार्टफोन को जनवरी 2019 में पेश किया जाएगा.

इस बात की पुष्टि खुद शियोमी के प्रेसिडेंट लिन बिन ने की है. उन्होंने यह जानकारी अपने Weibo अकाउंट के जरिए दी. लिन बिन ने अपने पोस्ट में लिखा कि कंपनी 48 मेगापिक्सल वाले नए स्मार्टफोन को रिलीज करने की तैयारी में है और यह फोन अगले साल जनवरी में लॉन्च किया जाएगा.

(ये भी पढ़ेंः ट्रेड वॉर की शिकार हुई मोबाइल कंपनी हुवावे! नियम तोड़ने पर CFO अरेस्ट)

Weibo पोस्ट में दी गई जानकारी के अनुसार इस नए स्मार्टफोन में MIUI 10 सिस्टम दिया जाएगा. यह स्मार्टफोन सिंगल कैमरा सेटअप के साथ नहीं आएगा. लिन बिन की ओर से पोस्ट की गई पिक्चर के अनुसार इसमें LED फ्लैश के साथ वर्टिकल कैमरा होगा. गिजमोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार बिन ने कहा कि, अगर ये कैमरे वाला फोन सच निकला तो हम हुवावे को मात दे सकते हैं जो मेट 20 प्रो और पी20 प्रो में 40 मेगापिक्सल का कैमरा दे रहें हैं. कैमरे के अलावा इस फोन के बारे में कोई और जानकारी नहीं दी गई है.

ये भी पढ़ेंः बस कुछ देर में होगी JioPhone 2 की फ्लैश सेल, खरीदने पर मिलेगा बंपर कैशबैक

अगर बात इंडस्ट्री ट्रेंड्स की करें तो शियोमी अपने इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल CMOS सेंसर का इस्तेमाल कर सकता है जिसे सोनी और सैमसंग पहले ही रिलीज कर चुके हैं. इसके अलावा सेंसर 4K वीडियो को 90 फ्रेम्स प्रति सेकेंड रिकॉर्ड कर सकता है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर