Home /News /tech /

Xiaomi 2022 में ला रही है अपनी नई Smartwatch, लॉन्चिंग से पहले लीक हो गए खास फीचर्स

Xiaomi 2022 में ला रही है अपनी नई Smartwatch, लॉन्चिंग से पहले लीक हो गए खास फीचर्स

प्रतिकात्मक तस्वीर.

प्रतिकात्मक तस्वीर.

कई लीक्सटर ने भी कहा है कि कंपनी जल्दी ही इस ब्रांड के तहत एक नए स्मार्टवॉच को 2022 की शुरुआत में लॉन्च करने वाली है. शियोमी का नया स्मार्टवॉच शियोमी Watch S1 होता है. तो आइए हम आपको इस स्मार्टवॉच के बारे में डिटेल में बताते हैं...

अधिक पढ़ें ...

    बजट स्मार्टफोन के लिए पॉपुलर कंपनी शियोमी (Xiaomi) जल्द ही अब नई सीरीज के साथ स्मार्टवॉच को लॉन्च करने वाली है. पिछले महीने stufflistings और डिजिटल चैट स्टेशन ने खुलासा किया कि शियोमी ने नए स्मार्टवॉच S को सर्टिफाई किया है. अब 91mobiles और वही लीक्सटर ने भी कहा है कि कंपनी जल्दी ही इस ब्रांड के तहत एक नए स्मार्टवॉच को 2022 की शुरुआत में लॉन्च करने वाली है. शियोमी का नया स्मार्टवॉच शियोमी Watch S1 होता है. तो आइए हम आपको इस स्मार्टवॉच के बारे में डिटेल में बताते हैं…

    शियोमी के स्मार्टवॉच के रेंज जैसे कि Mi वॉच कलर, वॉच रिवॉल्व, Mi वॉच रिवॉल्व एक्टिव के बाद अपने स्मार्टवॉच के रेंज को एक्सपैंड कर रहा है. टेक वेबसाइट 91mobiles के अनुसार नए रेंज के स्मार्टवॉच रेलटिवली लो प्राइस सेगमेंट की होगी, जैसे कि कंपनी के स्मार्टफोन अन्य प्रोडक्ट काफी अफोर्डेबल होते है.

    (ये भी पढ़ें-WhatsApp पर किसी को नहीं दिखाई देगा आप कब कर रहे हैं ‘Typing’, जानें क्या है आसान तरीका…)

    कहां लॉन्चिंग की है उम्मीद
    विश्वस्त टेक टिपस्टर मुकुल शर्मा ने इस स्मार्टवॉच के संभावित मार्केट के बारे में भी खुलासा किया है. उन्होंने उस लिस्ट के बारे में बताया जहां पर ये स्मार्टवॉच होगा. उन्होंने बताया कि भारत भी इन मार्केट लिस्ट में शामिल है. हालांकि इसके बारे में अभी ये सुनिश्चित नहीं है. Xiaomi Watch S1 को 2022 के फर्स्ट क्वार्टर में लॉन्च किया जाएगा और ये यूरोप, इंडोनेशिया, मलेशिया और सिंगापुर के मार्केट्स में उपलब्ध होगा.

    ये भारत में भी डेब्यू करने के लिए तैयार है, लेकिन फिलहाल कंपनी ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है. हालांकि इस स्मार्टवॉच के अन्य विवरण अभी उपलब्ध नहीं है.

    कंपनी बंद करने जा रही है ये ब्रांड टैग
    अपुष्ट सूत्रों के अनुसार कंपनी अब अपने ब्रांड Mi के साथ प्रोडक्ट को लॉन्च नहीं करेगी. मौजूदा समय में कंपनी इस ब्रांड के साथ यूरोप के बाजारों में Mi वॉच और Mi वॉच लाइट बेचता है, जो शायद इस ब्रांडिंग को ले जाने वाली आखिरी स्मार्टवॉच होगी.

    (ये भी पढ़ें- सिर्फ 119 रुपये का है Jio का ये दमदार सस्ता प्लान, मिलती है फ्री कॉलिंग और इंटरनेट डेटा! जानें वैलिडिटी)

    मार्केट रिसर्च एजेंसी Canalys के एक रिपोर्ट के मुताबिक शियोमी लैटिन अमेरिका में तेजी से मार्केट कैप्चर करने वाला ब्रांड है. 2021 की थर्ड क्वार्टर के अनुसार शियोमी शिपमेंट के अनुसार इस एरिया के तीसरा सबसे बड़ा स्मार्टफोन ब्रांड है.

    शियोमी ने जर्मनी में Redmi Watch 2 Lite भी लॉन्च किया है, बजट स्मार्टवॉच के सेगमेंट के इस स्मार्टवॉच की कीमत भारतीय करेंसी में लगभग 6,000 रुपये है. वॉच 2 लाइट में स्क्वायर शेप्ड कॉर्नर्स के साथ एक विशिष्ट चौकोर आकार का डिज़ाइन है. डिस्प्ले काफी मोटे बेज़ल से घिरा हुआ है, हालांकि ये पुराने Redmi स्मार्टवॉच जितने मोटे नहीं हैं. इसमें 1.55-इंच डिस्प्ले के साथ टचस्क्रीन सपोर्ट और 360 x 320 रेजोलूशन दिया गया है.

    Tags: Redmi, Tech news, Xiaomi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर