Xiaomi 17 सितंबर को भारत में पेश करेगी अब तक की सबसे बड़ी SmartTV, जारी हुआ वीडियो

शियोमी (Xiaomi) ने बताया है कि भारत में सबसे बड़ी और बेस्ट mi टीवी आने के लिए तैयार है. यह 4k एलईडी पैनल (4k LED panel) से लैस होगी और इसमें यूज़र्स की पसंद के सारे कंटेंट उपलब्ध होंगे.

News18Hindi
Updated: September 11, 2019, 10:49 AM IST
Xiaomi 17 सितंबर को भारत में पेश करेगी अब तक की सबसे बड़ी SmartTV, जारी हुआ वीडियो
File Photo
News18Hindi
Updated: September 11, 2019, 10:49 AM IST
शियोमी (xiaomi) ने 17 सितंबर को भारत में अपना 65 इंच का स्मार्ट टीवी (65 inch smart tv) लॉने के लिए तैयार है. कंपनी ने हाल में ही में 'स्मार्टर लिविंग 2020' इवेंट (smart living 2020 event) के लिए इंवाइट्स भेजे थे. कंपनी इस इवेंट में Mi Band 4 भी लॉन्च करेगी.

शियोमी इंडिया के हेड मनु जैन (Manu Jain) ने ट्विटर पर नई Mi TV का टीज़र जारी किया है. कंपनी ने बताया है कि भारत में सबसे बड़ी और बेस्ट Mi टीवी आने के लिए तैयार है. यह 4k एलईडी पैनल (4k LED panel) से लैस होगा और इसमें यूज़र्स की पसंद के सारे कंटेंट उपलब्ध होंगे.

टीज़र में मनु जैन ने कहा कि अगर फैंस इस ट्वीट को 65 हजार री-ट्वीट करेंगे तो तो इसका खुलासा तय तारीख से पहले ही कर दिया जाएगा.



Mi Band भी होगा लॉन्च
शियोमी ने जानकारी दी है कि 17 सितंबर को होने वाले इवेंट में Mi बैंड 4 भी लॉन्च किया जाएगा. चीन में पहले ही लॉन्च हुए इस बैंड के फीचर्स भारत में क्या होंगे इसका अंदाज़ा लगाया जा सकता है. शियोमी ने इस Mi बैंड 5 एटीएम रेटेड है और इसे अलग-अलग तरह के स्विमिंग स्ट्रोक्स जैसे- फ्रीस्टाइल, बैकस्ट्रोक, बटरफ्लाई और मिक्स्ड स्टाइल को पहचानने के लिए डिजाइन किया गया है.



इसके अलावा इसमें एक इंटीग्रेटेड पेमेंट मोड भी दिया है, जिसकी मदद से स्वाइप करके यूज़र्स पेमेंट करने के ऑप्शन को आसानी से पा सकते हैं.  Mi बैंड में 0.95 इंच का कलर्ड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजॉलूशन 120x240 पिक्सल्स है. इसके अलावा डिस्प्ले पर 2.5D ग्लास प्रोटेक्शन भी दी गई है.

इतनी होगी कीमत
भारत में Mi Band 4 की कीमत क्या होगी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है, मगर चीन की कीमत से अंदाज़ा लगाएं तो ये CNY 169 (लगभग 1700 रुपये) में उपलब्ध कराया जा सकता है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 10:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...