होम /न्यूज /तकनीक /

भारत में 30 अगस्त को लॉन्च होगा Xiaomi का नया स्मार्ट टीवी, मिलेंगे दमदार फीचर्स

भारत में 30 अगस्त को लॉन्च होगा Xiaomi का नया स्मार्ट टीवी, मिलेंगे दमदार फीचर्स

भारत में 30 अगस्त को लॉन्च होगा Xiaomi का नया स्मार्ट टीवी (सैजन्य Mi)

भारत में 30 अगस्त को लॉन्च होगा Xiaomi का नया स्मार्ट टीवी (सैजन्य Mi)

चीनी ब्रांड Xiaomi ने Xiaomi NoteBook Pro 120G लैपटॉप और Xiaomi Smart TV X Series 4K को भारत में 30 अगस्त को लॉन्च करना का ऐलान किया है.

हाइलाइट्स

Xiaomi भारत में NoteBook Pro 120G लैपटॉप लॉन्च करेगी.
साथ ही कंपनी Xiaomi Smart TV X Series पेश करेगी.
फिलहाल कंपनी ने दोनों प्रोडक्ट्स के स्पेसिफिकेशंस की जानकारी नहीं दी है.

नई दिल्ली. चीनी कंपनी Xiaomi भारत में NoteBook Pro 120G लैपटॉप और Xiaomi Smart TV X Series लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी ने इन दोनों प्रोडक्ट्स को 30 अगस्त को लॉन्च करेगी. इस बीच कंपनी ने दोनों प्रोडक्ट्स की पहली टीजर इमेज जारी कर दी है. हालांकि इनके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई खास डिटेल नहीं दी गई है.

जानकारी के मुताबिक Smart TV X Series एक स्लीक और सुन्दर डिजाइन में आएगा.यह टीवी 4K डिस्प्ले रेजोल्यूशन के साथ आ सकता है. स्मार्ट टीवी Mi TV 5X सीरीज का सक्सेसर हो सकता है. गौरतलब है कि Xiaomiके कैटलॉग में X ब्रांडिंग वाले स्मार्ट टीवी कम कीमत में 4K रेजलूशन के साथ आते हैं.

Xiaomi Smart TV X Series 4K के फीचर्स
Xiaomi स्मार्ट टीवी X सीरीज के Mi TV 5X सीरीज के सक्सेसर के रूप में आने की उम्मीद है. Mi TV 5X Series और Redmi Smart TV X Series में 4K रेजलूशन का सपोर्ट मिलते हैं. Mi ब्रांडिंग वाला टीवी 31,999 रुपये का है और रेडमी ब्रांडिंग वाले टीवी की कीमत 27,999 रुपये का है. Xiaomi Smart TV X Series में डॉल्बी विजन , डॉल्बी ऑडियो जैसे फीचर्स से लैस है. इसमें एचडीआर 10+ के लिए 4K रिज़ॉल्यूशन मिल सकता है. यह टीवी भी कंपनी के PatchWall 4 UI पर काम करेगा.

यह भी पढ़ें- 8 हज़ार रुपये तक सस्ता हुआ Xiaomi का 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला धांसू स्मार्टफोन, काफी हल्का है वजन

Xiaomi NoteBook Pro 120G के स्पेसिफिकेशंस
Xiaomi NoteBook Pro 120G के टीजर इमेज में डिवाइस का डिजाइन मैकबुक प्रो जैसा लग रहा है. यही डिजाइन लैंग्वेज कंपनी के मौजूदा Mi NoteBook Pro और Mi BoteBook Ultra लैपटॉप में भी मिलता है. इसे पतले बेजेल्स, एक कीबोर्ड और एक बड़े ट्रैकपैड के साथ देखा गया है. इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन या 12th जनरेशन का Intel Core प्रोसेसर हो सकता है.

आने वाले समय में मिलेगी ज्यादा जानकारी
बता दें कि Xiaomiअपने आने वाले डिवाइसेज के बारे में एक-एक करके डिटेल शेयर करती है. यह ही कारण है कि कंपनी ने इन प्रोडक्ट्स की भी अधिक जानकारी साझा नहीं की है. ऐसे में आने वाले दिनों में कंपनी अपने सोशल मीडिया चैनल्स पर Xiaomi Smart TV X Series 4K और Xiaomi NoteBook Pro 120G के बारे में भी टीजर पोस्ट करके इनके फीचर्स के बारे में और जानकारी दे.

Tags: Tech news, Tech News in hindi, Technology, Xiaomi

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर