Home /News /tech /

9 दिसंबर को आ रहा है Xiaomi 11 LE, लॉन्चिंग से पहले लिस्टिंग के साथ फीचर्स भी आए सामने...

9 दिसंबर को आ रहा है Xiaomi 11 LE, लॉन्चिंग से पहले लिस्टिंग के साथ फीचर्स भी आए सामने...

Xiaomi 11 Lite 5G NE को भारत में सितंबर में लॉन्च किया गया है.

Xiaomi 11 Lite 5G NE को भारत में सितंबर में लॉन्च किया गया है.

Mi 11 LE को MIUI कोड पर लिस्टेड देखा गया है. ऐसा कहा जा रहा है कि नई रिपोर्ट के मुताबिक ये डिवाइस पहले से लॉन्च हो चुका शियोमी 11 लाइट 5जी NE का चाइनीज़ वर्जन हो सकता है. बता दें कि शियोमी 11 लाइट 5जी NE भारत में सितंबर में लॉन्च हुआ था.

अधिक पढ़ें ...

    शियोमी 12 (Xiaomi 12) को लेकर उम्मीद की जा रही है कि इसे दिसंबर के आखिर में पेश किया जाएगा. हालांकि एक लेटेस्ट रिपोर्ट से पता चला है कि शियोमी उससे पहल अपना शियोमी 11 सीरीज़ मॉडल पेश कर सकती है. Mi 11 LE को MIUI कोड पर लिस्टेड देखा गया है. ऐसा कहा जा रहा है कि नई रिपोर्ट के मुताबिक ये डिवाइस पहले से लॉन्च हो चुका शियोमी 11 लाइट 5जी NE का चाइनीज़ वर्जन हो सकता है. बता दें कि शियोमी 11 लाइट 5जी NE भारत में सितंबर में लॉन्च हुआ था. Xiaomiui की रिपोर्ट के मुताबिक फोन का कोडनेम ‘Lisa’ होगा. माना जा रहा है कि 5G स्मार्टफोन को TENNA और MIIT सर्टिफिकेशन भी मिला है.

    हालांकि लिखे हुए कोड में Mi ब्रांडिंग का ज़िक्र हुआ है. उम्मी है कि ये फोन Xiaomi 11 LE 5G को चीन में पेश किया जाएगा. Xiaomiui ने टिकटॉक के चीनी वर्जन पर यूज़र जिसका नाम Douyin द्वारा शेयर की गई पोस्ट का भी हवाला दिया है, और बताया है कि फोन 9 दिसंबर को रिलीज़ किया जा सकता है. माना जा रहा है कि ये फोन एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड MIUI 12.5.6 पर काम करेगा.ॉ

    (ये भी पढ़ें-  16 हज़ार रुपये सस्ते में मिल रहा है दमदार डिस्प्ले वाला Apple iPhone, काफी खूबसूरत है लुक)

    जैसा कि बताया गया शियोमी 11 LED, पहले से लॉन्च हो चुके Xiaomi 11 Lite 5G NE का चाइनीज़ वर्जन होगा. कहा जा सकते है कि ये Mi 11 Lite का एक नया वेरिएंट होगा, जो कि  स्नैपड्रैगन 780G के बजाए स्नैपड्रैगन 778G SoC से लैस है. शियोमी 11 लाइट 5जी NE में 8GB RAM और 128GB मिलती है.

    90Hz का रिफ्रेश रेट
    बात करें फीचर्स की तो शियोमी 11 लाइट 5जी NE में 6.55 इंच का फुल HD+पॉलिमर OLED ट्रू-कलर डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 90Hz डिस्प्ले रिफ्रेश रेट के साथ आता है.

    (ये भी पढ़ें- Apple iPhone यूज़र्स को मिलते हैं WhatsApp के ये धांसू फीचर्स, फोटो भेजने से स्टेटस लगाना सब बदल जाएगा….)

    इसमें 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है, और फोन के बैक पर ग्राहकों को ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा सेंसर मौजूद है. पावर के लिए इस फोन में 4250mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

    Tags: Redmi, Tech news, Xiaomi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर