Home /News /tech /

youtube problems fixed outage faced by thousands of users reported aaaq

YouTube Down: घंटों ठप रहने के बाद ठीक हुआ Youtube, हज़ारों यूज़र्स ने की शिकायत

YouTube डाउन होने के बाद अब चल गया है.

YouTube डाउन होने के बाद अब चल गया है.

पॉपुलर वीडियो प्लैटफॉर्म यूट्यूब (Youtube) काफी देर डाउन रहने के बाद अब चल गया है. अल्फाबेट इंक के यूट्यूब ने बुधवार को कहा कि आ रही दिक्कतों को ठीक कर दिया गया है...

पॉपुलर वीडियो प्लैटफॉर्म यूट्यूब (Youtube) काफी देर डाउन रहने के बाद अब चल गया है. अल्फाबेट इंक (Alphabet Inc.) के यूट्यूब ने बुधवार को कहा कि आ रही दिक्कतों को ठीक कर दिया गया है, जिसकी वजह से ऑनलाइन वीडियो शेयरिंग और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हजारों यूज़र्स के लिए कुछ सुविधाओं बाधित हो गई थी. यूट्यूब ने ट्वीट कर कहा, ‘सब ठीक है – अब आप लॉग इन करने, अकाउंट के बीच स्विच करने और सभी सेवाओं (यूट्यूब, यूट्यूब टीवी, यूट्यूब संगीत, यूट्यूब स्टूडियो) और डिवाइस में अकाउंट मेनू और नेविगेशन बार का इस्तेमाल करने में सक्षम हैं.’

इस बीच, लगभग 10,000 यूज़र्स ने डाउनडेटेक्टर पर सर्विस में आनी वाली समस्याओं की सूचना दी थी. डाउनडेटेक्टर ऐसी एक वेबसाइट जो अपने प्लेटफॉर्म पर यूज़र्स द्वारा एरर समेत कई सोर्स से स्टेटस रिपोर्ट को जोड़कर आउटेज को ट्रैक करती है.

YouTube ने दिक्कतों के दौरान ट्वीट किया था कि यूज़र्स को लॉग इन करने, अकाउंट बदलने और नेविगेशन बार का इस्तेमाल करने में परेशानी हो रही है. इतना ही नहीं ट्विटर पर कुछ लोगों ने मीम्स शेयर करके अपनी परेशानी के बारे में बताया.

आउटेज-ट्रैकिंग वेबसाइट के अनुसार, यूज़र्स ने लाइव टेलीविजन प्लेटफॉर्म यूट्यूब टीवी एक्सेस करने की समस्या की भी शिकायत की थी. प्लैटफॉर्म को प्रभावित करने वाला मुद्दा स्पष्ट नहीं था.

Tags: Tech news, Youtube

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर