अपना शहर चुनें

States

#YouTubers अपने फोन के ये सीक्रेट सेटिंग नहीं जानते होंगे आप

#YouTubers अपने फोन के ये सिक्रेट सेटिंग नहीं जानते होंगे आप
#YouTubers अपने फोन के ये सिक्रेट सेटिंग नहीं जानते होंगे आप

फोन के कुछ ऐसे सीक्रेट्स हैं जिसके जरिए आप अपने फोन को पूरी तरह से सिक्योर कर सकते हैं और लोगों से बच सकते हैं

  • Share this:
हम में से ज्यादातर लोग एंड्रॉयड फोन का इस्तेमाल करते हैं. कई बार हमारे फोन की चीजें लोग भी देख लेते हैं या एक्सेस कर लेते हैं और हमें पता भी नहीं चलता लेकिन आपके फोन में कुछ ऐसी चीजें भी हैं जिन्हें अपना कर आप कई चीजों से बच सकते हैं. आज हम आपके लिए कुछ ऐसे वीडियोज लेकर आए हैं जिनमें फोन के सीक्रेट चीजों के बारे में बताया गया है जो आपके बहुत काम के हैं...

इस वीडियो में आपको आपके एंड्रॉयड फोन के लिए 8 सीक्रेट सेटिंग्स बताई गई हैं जिसे अगर आपने अपना लिया तो आपके फोन में कई जबरदस्त बदलाव दिखाई देंगे. इसमें आपको बताया गया है कि अगर आप लेफ्ट हैंड का इस्तेमाल करते हैं तो सेटिंग में जाकर आप अपने फोन के सभी चीजों को लेफ्ट साइड में शिफ्ट कर सकते हैं. इसके अलावा आप अपने फोन के स्पीड को भी बढ़ा सकते हैं.


हमारे फोन के सेटिंग में जब हम जाते हैं तो वहां पर एंड्रॉयड मोबाइल डेवलपर ऑप्शन मौजूद होता है लेकिन इसके इस्तेमाल के बारे में हम कुछ भी नहीं जानते हैं और इसका इस्तेमाल भी नहीं करते हैं लेकिन आज हम आपको इस वीडियो में एंड्रॉयड डेवलपर के कुछ ऐसे ही फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका इस्तेमाल कर आप अपने फोन में कई बदलाव कर सकते हैं.




एंड्रॉयड फोन के लिए यह सेटिंग कमाल की है. इस वीडियो में आपको 5 सीक्रेट सेटिंग के बारे में बताया गया है. इसमें आपको मैग्निफिकेशन जेस्चर के बारे में बताया गया है इससे आपके फोन के आईकन को आप जूम कर सकते हैं. इसके अलावा आप अपने फोन में स्क्रीन पिनिंग के बारे में भी जान सकते हैं इससे आप अपने फोन को दूसरे लोगों से सिक्योर कर सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज