देखते-देखते हाथ में फट गया मोबाइल, देखें हैरान करने वाले VIDEO

आज हम आपको कुछ ऐसे YouTube वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप शॉक हो जाएंगे

News18Hindi
Updated: March 16, 2019, 5:48 PM IST
देखते-देखते हाथ में फट गया मोबाइल, देखें हैरान करने वाले VIDEO
फोटो- यूट्यूब वीडियो स्क्रीनशॉट
News18Hindi
Updated: March 16, 2019, 5:48 PM IST
आपने कई बार ऐसी खबरें सुनी होंगी की लोगों का मोबाइल फोन उनके जेब में फट गया या फिर चार्जिंग के दौरान ब्लास्ट हो गया. लेकिन क्या आपने कभी इसका भयानक वीडियो देखा है अगर नहीं तो आज हम आपको कुछ ऐसे वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें फोन के ऐसे खतरनाक हादसे हुए हैं जिसे देखकर आप शॉक हो जाएंगे. तो आइए देखते हैं कौन से हैं वो वीडियो...

इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक मोबाइल की दुकान पर कुछ लोग खड़े हैं और दुकानदार उनसे बाते कर रहा है उसमें से एक व्यक्ति दुकानदार को अपना फोन चेक करने के लिए देता है. वह फोन को चेक कर ही रहा होता है कि अचानक से फोन से आग निकलने लगती है जिसके बाद दुकानदार उसे फेंक कर किनारे खड़ा हो जाता है फिर आग को बुझाता है. (VIDEO: क्या आपको मालूम है मोबाइल और कंप्यूटर से जुड़े ये इंग्लिश टर्म्स?)


1 मिनट 23 सेकेंड के इस वीडियो में आप देखेंगे कि कुछ लोग एक होटल में बैठकर खाना खा रहे हैं. 54वें सेकेंड पर आप देखेंगे कि किनारे पर बैठे एक आदमी के फोन में अचानक ब्लास्ट हो जाता है और उसके फोन से धुंआ निकलने लगता है. शर्ट के जेब में पड़ा फोन वह निकाल कर बाहर फेंकता है और उसको देखते ही पूरे होटल में अफरा-तफरी मच जाती है. (ये भी पढ़ेंः Paytm ने लॉन्च किया Payments Bank ऐप, 4.3 करोड़ लोगों को मिलेगा लाभ)





यह वीडियो कहीं बाहर का है इसमें आप देखेंगे कि 4 लोग खड़े बात कर रहे हैं तभी अचानक से एक व्यक्ति का फोन जलने लगता है उस फोन में भयानक आग पकड़ लेती है लोग और घबरा जाते हैं. लेकिन जिस व्यक्ति के पॉकेट में यह फोन होता है वह जल्दी से उठाकर उसे बाहर फेंक देता है और खुद को बचा लेता है. (ये भी पढ़ेंः गेम खेलने वालों के लिए खुशखबरी, Facebook ने लॉन्च किया गेमिंग टैब)

Loading...

VIDEO: अगर आप भी करते हैं फोन पर बात तो सीख लीजिए ये अंग्रेजी के वर्ड्स
VIDEO: जानें Music से जुड़े 7 इंग्लिश के वर्ड्स और उनको इस्तेमाल करने का तरीका
VIDEO: क्या आप जानते हैं इन ब्रांड्स का सही प्रनन्सीएशन?
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...