देखें क्या हुआ जब 21 बम से बांधकर उड़ा दिया iPhone

देखें फोन के साथ किए गए कुछ धमाकेदार एक्सपेरिमेंट जो आपको हिला देंगे...

News18Hindi
Updated: March 17, 2019, 2:07 PM IST
देखें क्या हुआ जब 21 बम से बांधकर उड़ा दिया iPhone
देखें फोन के साथ किए गए कुछ धमाकेदार एक्सपेरिमेंट जो आपको हिला देंगे...
News18Hindi
Updated: March 17, 2019, 2:07 PM IST
क्या आपने किसी फोन को आग में जलते, बम से उड़ते हुए देखा है? क्या आपको मालूम है कि इन धमाकों से फोन का क्या हाल होता है. क्या ऐसा हो सकता है कि इतना कुछ होने के बाद भी ये फोन चलते रहेंगे. अगर नहीं तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे वीडियोज लेकर आए हैं जिसे देखकर आप शॉक हो सकते हैं. इस वीडियो में अलग-अलग फोन के साथ कुछ धमाकेदार एक्सपेरिमेंट किए गए हैं. आप से रिक्वेस्ट है कि इन एक्सपेरिमेंट को अपने घर पर कभी भी ट्राई न करें. तो आइए देखते हैं क्या है वो एक्सपेरिमेंट...

इस वीडियो में आपको एक फोन 21 बम के बीच में एक फोटो रखा हुआ दिखाई देगा. 21 बमों को रखकर इस फोन को धमाके के साथ उड़ाया गया और देखा गया कि यह फोन काम करता है या नहीं. यह फोन सैमसंग का है और धमाके के बाद फोन की हालत पूरी तरह से खराब हो गई. इसके बाद फोन के साथ क्या हुआ यह आप वीडियो में देख सकते हैं.
VIDEO: क्या आपको मालूम है मोबाइल और कंप्यूटर से जुड़े ये इंग्लिश टर्म्स?


आईफोन एक्स महंगे फोन्स में से एक है.  इस फोन को खरीदने के लिए आपको लाख रुपये तक खर्च करने पड़ेंगे. इसमें कई कमाल के फीचर हैं लेकिन अगर इसे पटाखे के साथ बांध कर धमाका किया जाए तो इस फोन का क्या होगा यह आप इस वीडियो में देख सकते हैं. वीडियो में फोन को पटाखे के साथ टेप से बांध दिया गया इसके बाद धमाका करवाया गया जिसमें देखा गया कि फोन गर्मी पाते ही अपने आप काम करने लग और उछल कर कहीं और चला गया. इसके बाद जो हुआ आप वह इस वीडियो में देख सकते हैं.
ये भी पढ़ेंः Paytm ने लॉन्च किया Payments Bank ऐप, 4.3 करोड़ लोगों को मिलेगा लाभ



Loading...

इस वीडियो में आईफोन X को 1000 पटाखों के साथ जलाया जा रहा है और आप देख सकते हैं कि इसके बाद फोन का क्या हुआ. पहले फोन को 1000 पटाखों के साथ धमाका कराया गया फिर नॉर्मल पटाखों के साथ धमाका किया गया. इसके बाद इसे हाई पावर वाले पटाखे के साथ बांध कर फोड़ा गया इसके बाद जो हुआ वह आप इस वीडियो में देख सकते हैं.
ये भी पढ़ेंः गेम खेलने वालों के लिए खुशखबरी, Facebook ने लॉन्च किया गेमिंग टैब


 
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...