लाइव टीवी

आज से Zomato ऐप पर देखें हज़ारों Shows, अमेज़न Prime-Netflix को कड़ी टक्कर!

News18Hindi
Updated: September 16, 2019, 10:03 AM IST
आज से Zomato ऐप पर देखें हज़ारों Shows, अमेज़न Prime-Netflix को कड़ी टक्कर!
Zomato originals

अभी तक हमारे पास अमेज़न(Amazon), नेटफ्लिक्स (Netflix), ज़ी5 (Zee5) जैसे प्लैटफॉर्म तो थे ही, मगर अब जोमैटो (Zomato) भी आपको ओरिजिनल वीडियोज़ देखने की सौगात देने की तैयारी में है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 16, 2019, 10:03 AM IST
  • Share this:
ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग (Online Video Streaming) का ट्रेंड तेजी से बढ़ रहा है. अभी तक हमारे पास अमेज़न(Amazon), नेटफ्लिक्स (Netflix), ज़ी5 (Zee5) जैसे प्लैटफॉर्म तो थे ही, मगर अब जोमैटो (Zomato) भी आपको ओरिजिनल  वीडियोज़ देखने की सौगात देने की तैयारी में है. दरअसल फूड डिलेवरी प्लेटफॉर्म (food delivery app) जोमैटो आज (16 सितंबर) अपना जोमैटो ऑरिजनल्स (zomato originals) लॉन्च करने जा रहा है. जानकारी के मुताबिक जोमैटो अपनी ही एप्लिकेशन (zomato app) को अपडेट करेगा, जिसमें यूज़र्स को वीडियोज़ के लिए एक अलग से सेक्शन दिखाई देगा.

इसमें अगले तीन महीने तक 18 शोज दिखाए जाएंगे, जो कि आज से शुरू होंगे. ये वीडियोज जोमैटो ऐप (zomato app) पर उपलब्ध होंगे. इन वीडियो में रेसिपी और रेस्टोरेंट की कहानियां होंगी. जानकारी के मुताबिक ऐप पर मौजूद हर वीडियो 3 से 15 मिनट के होंगे.

(ये भी पढ़ें- 22 साल पहले लापता हुआ था शख्स, गूगल की मदद से अब मिली लाश)



जोमौटो एक्सपीरिएंस के तहत 2,000 से ज्यादा वीडियो लॉन्च किए जाएंगे, जिसमें जोमैटो ऑरिजिनल्स भी होंगे. ओरिजिनल्स भारत में उपलब्ध होंगे, जबकि स्नीक पीक और रेसिपी के वीडियोज को कहीं से भी देखा जा सकता है.



 

जोमैटो के फाउंडर और सीईओ दिपिंदर गोयल ने कहा कि हम लगातार यूज़र्स को फूड के इर्द गिर्द जुड़े रखने के लिए नए तरीकों की तलाश करते रहते हैं. हमारे ज्यादातर यूज़र्स इस ऐप पर हफ्ते में कई बार विजिट करते हैं. यह जोमैटो ऑरिजिनल्स का इस्तेमाल करके हमारे यूज़र्स को और खुश करने का अवसर प्रदान करता है.

(ये भी पढ़ें- WhatsApp डिलीट होने पर भी सेफ रहेंगी सारी Chats, बदल लें ये Setting)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऐप्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2019, 9:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...