Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप Zoom ने यूजर्स को दिया तोहफा! अब भारतीयों के लिए सब्सक्रिप्शन खरीदना हुआ आसान

    वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप Zoom यूजर्स को तोहफा! अब सब्सक्रिप्शन लेना हुआ आसान
    वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप Zoom यूजर्स को तोहफा! अब सब्सक्रिप्शन लेना हुआ आसान

    वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग मीटिंग एप Zoom ने भारतीय रुपयों में सब्सक्रिप्शन की सुविधा दी है. अब Zoom के माध्यम से नए प्लान खरीदे जा सकते हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 12, 2020, 11:54 AM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग मीटिंग एप Zoom ने भारतीय रुपयों में सब्सक्रिप्शन की सुविधा दी है. अब Zoom के माध्यम से नए प्लान खरीदे जा सकते हैं. महीने और साल के अनुसार प्रीमियम सब्सक्रिप्शन लिया जा सकता है. दोनों मासिक और वार्षिक योजनाएं छोटी टीमों, छोटे और मध्यम व्यापार के साथ-साथ बड़े उद्यमों ग्राहकों के लिए है. प्लान 13200 से शुरू होकर 17700 तक है. प्रतिभागियों के आकार के आधार पर प्रत्येक प्लान के साथ सीमित फीचर आएँगे.

    फ़िलहाल छोटी टीमों के लिए 13200 रूपये का सालाना पैकेज है. इसमें 100 प्रतिभागी भाग ले सकते है. असीमित मीटिंग की सुविधा भी यह देता है. इसके अलावा सोशल मीडिया स्ट्रीमिंग और 1 जीबी क्लाउड रिकॉर्डिंग भी इसमें की जा सकती है. छोटे और मीडियम बिजनेस प्लान के अंतर्गत 300 प्रतिभागी हिस्सा ले सकते हैं. इसमें सिंगल साइन ऑन, क्लाउड रिकॉर्डिंग ट्रांसक्रिप्ट्स आदि 17700 रूपये सालाना के शुल्क में मिलेगा.

    ये भी पढ़ें:- OnePlus ने इन दो स्मार्टफोन के यूजर्स के लिए जारी किया अपडेट



    इसके अलावा बड़े इंटरप्राइज में भी प्लान की राशि 17700 रूपये ही होगी और इसमें प्रतिभागियों की संख्या 500 तक हो सकती है. इसमें असीमित क्लाउड स्टोरेज ग्राहक सफलता प्रबंधक के अलावा और भी काफी कुछ होगा. यह अन्य दोनों प्रीमियम से प्लान से अलग है और सब्सक्रिप्शन चार्ज भी इसमें बढ़ाया नहीं गया है.
    Zoom वेबिनार के लिए कम्पनी ने कुछ ऑफ़र लॉन्च किये
    इसके अलावा Zoom वेबिनार के लिए कम्पनी ने कुछ ऑफ़र लॉन्च किये हैं. इसमें 123700 रूपये सालाना का सबसे कम राशि वाला पैकेज है. इसमें 100 लोग हिस्सा ले सकते हैं. इसके अलावा 10 हजार प्रतिभागियों के लिए 5733700 रूपये सालाना का पैकेज भी शामिल किया गया है. इसमें MP4 और MP4 फाइल सहित क्लाउड स्टोरेज के लिए 30 हजार रूपये और लगेंगे और आप इसे ले सकते हैं. इसके अलावा 3 टीबी हर महीने के स्टोरेज का ऑप्शन भी इसमें दिया जाएगा. Zoom एप पर इन सभी सब्सक्रिप्शन को भारतीय रुपयों में खरीदने की सुविधा शुरू की जा चुकी है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज