प्रशांत किशोर को महागठबंधन में शामिल करने के सवाल पर तेजस्वी यादव ने काटी कन्नी, कही ये बात

सीएए  और एनआरसी को लेकर जमकर बरसे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (File Photo)

सीएए और एनआरसी को लेकर जमकर बरसे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (File Photo)

महागठबंधन के बड़े नेता जीतनराम मांझी ने प्रशांत किशोर (Prashant Kishore) को महागठबंधन में शामिल होने का ऑफर दिया था लेकिन पूर्णिया में तेजस्वी यादव प्रशांत किशोर को लेकर पूछे गए सवाल पर कन्नी काटते दिखे.

  • Share this:

पूर्णिया. एक तरफ जहां महागठबंधन के बड़े नेता जीतन राम मांझी प्रशांत किशोर को महागठबंधन में शामिल होने की ऑफर दे रहे हैं, वहीं पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, प्रशांत किशोर के गठबंधन में शामिल करने के सवाल पर कन्नी काटते दिखे. मंगलवार को पूर्णिया के बायसी में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने परिवर्तन सभा को संबोधित किया. इस दौरान न्यूज़18 ने जब तेजस्वी यादव से सवाल किया कि क्या प्रशांत किशोर महागठबंधन में शामिल होंगे तो इस पर वे सवाल को टालते दिखे.

तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर जो सवाल उठाया है कि 'उन्होंने पिछले 15 सालों में बिहार को बर्बाद कर दिया है', चर्चा इस बात पर होनी चाहिए. तेजस्वी ने कहा कि वो लोग पहले से इस बात को कह रहे हैं. इस दौरान तेजस्वी ने सीएए (CAA) और एनआरसी (NRC) के विरोध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमले किये.

महंगाई और बेरोज़गारी से लोग परेशान

तेजस्वी ने कहा कि काला कानून सीएए, एनआरसी और एनपीआर लाकर भाजपा की सरकार लोगों को बांटने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि इसमें कई ऐसे चीजें हैं जो भ्रम की स्थिति पैदा करती है. उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अगर सरकारी कर्मी आपके यहां एनपीआर के बाबत जानकारी के लिए आए तो आप कोई जानकारी ना दें. तेजस्वी ने कहा कि सीएए और एनआरसी के आड़ में सरकार मूल मुद्दे को छुपाना चाहती है. आज महंगाई, बेरोजगारी और अपराध से पूरा देश त्रस्त है, इस पर सरकार का कोई ध्यान नहीं है.
झारखंड और दिल्ली में जनता ने बीजेपी को सबक सिखाया

तेजस्वी ने कहा कि जिस तरह झारखंड और दिल्ली में लोगों ने अपने वोट के माध्यम से भाजपा को सबक सिखाने का काम किया है, बिहार में आप लोग उसी वोट की ताकत से इन्हें सबक सिखाएं. उन्होंने कहा कि इस बीच में कई लोग आएंगे, बहुत सारी बातें करेंगे उनके बहकावे में नहीं आना है. वे लोग भाजपा की बी टीम के रूप में काम कर रहे हैं. सभा में किशनगंज के सांसद जावेद, राज्यसभा सांसद अशफाक कलीम, बायसी के विधायक हाजी सुबहान, बरारी विधायक नीरज कुमार यादव और अररिया के पूर्व सांसद सरफराज भी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें - 



बिहार में नीतीश के 'सुशासन' की काट के लिए विपक्ष रच रहा यह 'चक्रव्यूह'!

प्रशांत किशोर ने इन 5 सवालों से नीतीश कुमार के 'सुशासन' पर उठाए सवाल

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज