सोने-चांदी के जेवरात और नकदी समेत 85 हजार रुपए के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

सोने-चांदी के जेवरात और नकदी समेत 85 हजार रुपए के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

सोने-चांदी के जेवरात और नकदी समेत 85 हजार रुपए के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ में कोरिया जिले की मनेंद्रगढ़ पुलिस ने चोरी के मामले का खुलासा करते हुए 2 आरोपियों को सोने-चांदी के जेवरात और नकदी समेत 85 हजार रुपए का सामान जब्त किया है.

  • Share this:

छत्तीसगढ़ में कोरिया जिले की मनेंद्रगढ़ पुलिस ने चोरी के मामले का खुलासा करते हुए 2 आरोपियों को सोने-चांदी के जेवरात और नकदी समेत 85 हजार रुपए का सामान जब्त किया है. वहीं दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कार्रवाई की गई है.

आपको बता दें कि बीते 1 जनवरी 2018 को पुरानी बस्ती निवासी सूर्यकांत जोशी ने थाना मनेंद्रगढ़ में इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. दरअसल, बीते 25 दिसंबर को घर में ताला बंद कर वो अपने भाई के घर कोरबा चले एए थे. इस दौरान 30 दिसंबर को उन्हें इस बात की जानकारी मिली, जिसके बाद उनके घर पहुंचने पर दरवाजे पर लगा ताला टूटा मिला. साथ ही घर के अंदर रखा सामान बिखरा हुआ था.

बाद में उसे घर में रखे सोने-चांदी के जेवरात और नकद 40 हजार रुपए चोरी होने का पता चला. वहीं पीड़ित की लिखित शिकायत के आधार पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच शुरू की.



वहीं मामले में पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला और एएसपी निवेदिता पाल के मार्गदर्शन में एसडीओपी अनुज कुमार, थाना प्रभारी विमलेश दुबे और क्राइम ब्रांच प्रभारी सिंह राजपूत ने त्वरित कार्रवाई शुरू की.
पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए मामले के 40 वर्षीय आरोपी जावेद उर्फ गुड्ढा अब्दुल खालिक और 25 वर्षीय मोहम्मद फिरोज खान आत्मज यूनुस खान निवासी मस्जिद दफाई को पकड़कर उनके पास से चोरी का सामान बरामद किया है.

आरोपियों के पास करीब 11,296 रुपए के सोने-चांदी के सामान जब्त कर कुल 85 हजार रुपए जब्त किया है. मामले में थाना प्रभारी विमलेश दुबे, एएसआई रामनयन गुप्ता, प्रधान आरक्षक नवीन दत्त तिवारी रवि शर्मा, संजय पांडे, राजकुमार सेन, संतोष साहू, प्रभात गिरी गोस्वामी व क्राइम ब्रांच के महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज