सलमान खान को 8 दिन में दो बार देनी होगी कोर्ट में हाजिरी!

सलमान खान को 8 दिन में दो बार देनी होगी कोर्ट में हाजिरी!
File Photo

हिरण शिकार और आर्म्स एक्ट मामले में कोर्ट के समझ आठ दिन में दो बार हाजिर रहने के निर्देश दिए गए हैं.

  • Bhasha
  • Last Updated: January 13, 2017, 7:57 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
बॉलीवुड स्टार सलमान खान को 18 साल पुराने हिरण शिकार और आर्म्स एक्ट मामले में कोर्ट के समझ आठ दिन में दो बार हाजिर रहने के निर्देश दिए गए हैं.
साल 1998 के काले हिरण के शिकार मामले में सलमान खान को 25 जनवरी को अदालत में पेश होकर बयान दर्ज कराने का निर्देश दिया गया है. वहीं इससे पहले शस्त्र कानून के तहत सलमान पर चल रहे मुकदमे में 18 जनवरी को भी कोर्ट में मौजूद रहने को कहा गया है. इस मामले में फैसला सुनाया जाएगा और उस दिन उन्हें अदालत सलमान की मौजूदगी के निर्देश दिए गए हैं.
उल्लेखनीय है कि हिरण शिकार मामले में 25 जनवरी को सलमान के साथ एक स्थानीय अदालत ने बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम और तब्बू को भी बयानद दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं.
अदालत में सभी गवाहों का परीक्षण पूरा होने के बाद मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) दलपत सिंह ने यह निर्देश दिया. कनकनी गांव में एक विलुप्तप्राय काले हिरण के शिकार और अवैध हथियार रखने के मामले में सलमान खान पर यहां मुकदमा चल रहा है. इस मामले में अभिनेता सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम भी आरोपी हैं. एक अक्तूबर 1998 को ‘हम साथ साथ हैं’ फिल्म की शूटिंग में ये सभी अभिनेता सलमान के साथ थे. शस्त्र कानून के तहत सलमान पर चल रहे मुकदमे में 18 जनवरी को फैसला सुनाया जाएगा और उस दिन उन्हें अदालत में मौजूद रहने को कहा गया है.
First published: January 13, 2017, 7:57 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading