Home /News /uncategorized /

सलमान खान को 8 दिन में दो बार देनी होगी कोर्ट में हाजिरी!

सलमान खान को 8 दिन में दो बार देनी होगी कोर्ट में हाजिरी!

File Photo

File Photo

हिरण शिकार और आर्म्स एक्ट मामले में कोर्ट के समझ आठ दिन में दो बार हाजिर रहने के निर्देश दिए गए हैं.

  • Bhasha
  • Last Updated :
    बॉलीवुड स्टार सलमान खान को 18 साल पुराने हिरण शिकार और आर्म्स एक्ट मामले में कोर्ट के समझ आठ दिन में दो बार हाजिर रहने के निर्देश दिए गए हैं.
    साल 1998 के काले हिरण के शिकार मामले में सलमान खान को 25 जनवरी को अदालत में पेश होकर बयान दर्ज कराने का निर्देश दिया गया है. वहीं इससे पहले शस्त्र कानून के तहत सलमान पर चल रहे मुकदमे में 18 जनवरी को भी कोर्ट में मौजूद रहने को कहा गया है. इस मामले में फैसला सुनाया जाएगा और उस दिन उन्हें अदालत सलमान की मौजूदगी के निर्देश दिए गए हैं.
    उल्लेखनीय है कि हिरण शिकार मामले में 25 जनवरी को सलमान के साथ एक स्थानीय अदालत ने बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम और तब्बू को भी बयानद दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं.
    अदालत में सभी गवाहों का परीक्षण पूरा होने के बाद मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) दलपत सिंह ने यह निर्देश दिया. कनकनी गांव में एक विलुप्तप्राय काले हिरण के शिकार और अवैध हथियार रखने के मामले में सलमान खान पर यहां मुकदमा चल रहा है. इस मामले में अभिनेता सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम भी आरोपी हैं. एक अक्तूबर 1998 को ‘हम साथ साथ हैं’ फिल्म की शूटिंग में ये सभी अभिनेता सलमान के साथ थे. शस्त्र कानून के तहत सलमान पर चल रहे मुकदमे में 18 जनवरी को फैसला सुनाया जाएगा और उस दिन उन्हें अदालत में मौजूद रहने को कहा गया है.

    Tags: Jodhpur News, Rajasthan Polls, Salman khan, Salman khan Arms Act case

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर