बेंगलुरु फिर शर्मसार, छेड़छाड़ के विरोध पर काटी लड़की की जीभ

बेंगलुरु में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक और वारदात हुई है। बेंगलुरु में राह चलती एक लड़की से छेड़छाड़ का एक और मामला सामने आया है।

  • News18India
  • Last Updated: January 7, 2017, 12:28 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली। बेंगलुरु में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक और वारदात हुई है। बेंगलुरु में राह चलती एक लड़की से छेड़छाड़ का एक और मामला सामने आया है। विरोध करने पर बदमाश ने लड़की की चीभ काट ली। साफ है कि 31 दिसंबर को कई लड़कियों से छेड़छाड़ के बाद भी बेंगलुरु में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं।

पीड़ित लड़की का आरोप है कि जब वो शाम के वक्त काम से घर लौट रही थी तो एक लड़के ने बेंगलुरु के केजी हिल्स इलाके में सुनसान जगह देखकर उसे दबोचने की कोशिश की और विरोध करने पर उसे घायल कर दिया। हमलावर पीछे से आया था इसलिए लड़की उसे देख नहीं पाई। वारदात के बाद सदमे में आई लड़की को अस्पताल ले जाया गया। अब पुलिस उस इलाके के तमाम घरों और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से सुराग की तलाश कर रही है।

Girl23_news18_070117



बता दें कि बेंगलुरु में नए साल के मौके पर बेंगलुरु के एमजी रोड और ब्रिगेड रोड पर जिस तरह से कई लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की गई उसके बाद देश भर में हड़कंप मच गया। हुल्लड़ हंगामा कर रहे लड़कों ने जश्न की आड़ में जो घिनौना काम किया उससे पूरा देश शर्मसार हो गया। लड़कियों ने ये आरोप भी लगाया कि उनके साथ पुलिस की मौजूदगी में छेड़छाड़ हुई, लेकिन वर्दीवाले कुछ नहीं कर पाए।



Girl1_news18_070117

इसके अगले ही दिन बेंगलुरु से ये तस्वीरें भी सामने आईं जिसमें, बाइक सवार दो लड़के एक लड़की को छेड़ते हैं और फिर उसे धक्का देकर भाग जाते हैं। इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 
First published: January 7, 2017, 12:28 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading