अतिक्रमण से घिरे रानी दिग्धी पटाल में 217 घरों पर चलेगा बुल्डोजर

अतिक्रमण से घिरे रानी दिग्धी पटाल में 217 घरों पर चलेगा बुल्डोजर
demo pic

पाकुड़ नगर में रानी दिग्धी पटाल में 217 घरों में बुल्डोजर चलेगा. रानी दिग्धीपटाल को अतिक्रमण मुक्त कराना जिला प्रशासन के लिए चुनौती बन गया है.एसडीओ शशी रंजन और एसडीपीओ संतोष कुमार ने रविवार को अतिक्रमण वाले एरिया का निरीक्षण किया.

  • Share this:
पाकुड़ नगर में रानी दिग्धी पटाल में 217 घरों में बुल्डोजर चलाया जाएगा.  रानी दिग्धीपटाल को अतिक्रमण मुक्त कराना जिला प्रशासन के लिए चुनौती बन गया है.एसडीओ शशी रंजन और एसडीपीओ संतोष कुमार ने  रविवार को अतिक्रमण वाले एरिया का निरीक्षण किया.

दर्जनों घर के लोग अपना घर का समान हटा लिया है लेकिन अब भी सैकड़ो लोग घर में डटे हुए है.एसडीओ,एसडीपीओ को महिलाओं का विरोध सहना पड़ा.महिलाएं पदाधिकारियों के गाड़ी के सामने आकर विरोध करने लगी तो पुलिस महिलाओं को हटाकर पदाधिकारियो को बाहर निकाला.

पदाधिकारियों ने उस घर का निरीक्षण किया जहां से लोग समान निकालकर ले गए थे.रानी दिग्धी पटाल में कई सरकारी कर्मी भी अतिक्रमण कर घर बनाए हुए हैं. आज फिर अल्टीमेल्टम दिया गया  है कि जल्द बाकी लोग भी अतिक्रमण हटा दे अन्यथा कभी भी बुलडोजर चल सकता है.



वहीं महिलाओं ने ने पदाधिकारियो से कहा कि अगर ये सरकारी जमीन थी तो किस आधार पर पानी,बिजली,सड़क,वोटर कार्ड ग्रामीणों को दिया गया.इधर जिला प्रशासन बुल्डोजर चलाने की तैयारी कर ली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading