Home /News /uncategorized /

शिव की नगरी में एम्स की स्थापना को रघुवर सरकार ने दिखाई हरी झंडी

शिव की नगरी में एम्स की स्थापना को रघुवर सरकार ने दिखाई हरी झंडी

ETV & Getty Image

ETV & Getty Image

सोमवार को झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास की ओर से विधानसभा में पेश किया गया बजट देवघर के लोगों के लिए खुशियां लेकर आयी. सरकार ने शिव की नगरी में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) खोलने की स्वीकृति दे दी.

    सोमवार को झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास की ओर से विधानसभा में पेश किया गया बजट देवघर के लोगों के लिए खुशियां लेकर आयी. सरकार ने शिव की नगरी में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) खोलने की स्वीकृति दे दी.

    झारखंड सरकार की ओर से देवघर में एम्स की स्थापना के लिए स्वीकृति मिलने से जिला भारतीय जनता पार्टी ने जश्न मनाया. स्थानीय टॉवर चौक के समीप भाजपाईयों ने पटाखे छोड़े और मिठाइयां बांटी.

    बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने इसके लिए झारखंड के मुख्यमंत्री रधुवर दास और स्थानीय सांसद निशिकांत दुबे को धन्यवाद दिया. जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में आयोजित इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में भाजपाईयों ने हिस्सा लिया.

    एम्स की स्थापना की स्वीकृति को सभी ने एक स्वर में इसे देवघर के लिए ऐतिहासिक बताया. लोगों का कहना है कि एम्स की स्थापना के लिए स्थानीय सांसद निशिकांत दुबे की ओर से किया गया अथक प्रयास के कारण आज बजट में इसकी स्वीकृति मिली है.

    Tags: AIIMS, Deoghar news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर