news @ 2:pm- एक क्लिक में पढ़ें झारखंड की बड़ी खबरें

news @ 2:pm- एक क्लिक में पढ़ें झारखंड की बड़ी खबरें
File Photo

एक क्लिक में पढ़ें दोपहर 2 बजे तक कर झारखंड की बड़ी खबरें

  • Share this:
खूंटी - पोकला जंगल से एक युवक और एक युवती का शव बरामद. टिनतुस बोदरा के रूप में युवक की हुई पहचान. युवती की अबतक नहीं हुई है पहचान.
पुलिस ने जमीन खोदकर निकाले दोनों शव. गला रेतकर हत्या की आशंका , मुरहू पुलिस जांच में जुटी.

जमशेदपुर - जमीन कारोबारी संजीव सिंह की गोली मारकर हत्या. दिनदहाड़े मारी गई चार गोली,दो खोखे बरामद. शराब के कारोबार से भी जुड़े थे संजीव सिंह. गोविंदपुर में लाफार्ज गेट के सामने मारी गई थी गोली.

गुमला-पुलिस को अपराधियों की खुलेआम चुनौती. 12 वर्षीय किशोर की गोली मारकर हत्या. कल शाम से ही घर से निकला था युवक. सिसई थानाक्षेत्र का मामला.
गोड्डा-महेशपुर की चुनावी सभा में बोले सीएम रघुवर दास. संथाल परगना में सबने की राजनीति. लेकिन विकास की राजनीति सिर्फ भाजपा ने की. 16 माह पहले तक झारखंड की थी अलग पहचान. भ्रष्टाचार और घोटालों से होती थी झारखंड की पहचान. शासक, शासन और जनता के बीच बिचौलियागिरी बर्दाश्त नहीं.



रांची- झारखंड में चिटफंट कंपनियों पर कसेगा नकेल. पीआईडी एक्ट के तहत सख्ती से रखी जायेगी निगरानी. SLCC की 21वीं बैठक के बाद RBI की प्रेसवार्ता. नन बैंकिंग कंपनियों पर रखी जायेगी सख्ती से निगरानी. रजिस्ट्रार ऑफ चिट के पास रहेगा हर कंपनी का ब्यौरा.

रांची-जैक के हड़ताली कर्मचारियों को अध्यक्ष की चेतावनी. 13 मई तक काम पर नहीं लौटे तो होगी निलंबन की कार्रवाई. सात लाख छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं.

रांची-सीएम रघुवर दास पीएम नरेन्द्र मोदी को देंगे जानकारी. राज्य में सुखाड़ व जल संकट की देंगे जानकारी. 14 मई को पीएम ने सीएम को बुलाया है दिल्ली.

गिरिडीह-प्रसव के बाद महिला की मौत, नवजात सुरक्षित. परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लगाया आरोप. इलाज में लापरवाही का लगाया आरोप. जमुआ के एक नर्सिंग होम का मामला.

जमशेदपुर- दो महिलाओं पर डायन बिसाही का आरोप. ग्रामीणों ने दोनों महिलाओं को पुलिस को सौंपा. मुसाबनी थानाक्षेत्र के लटिया-बदिया गांव का मामला.

जमशेदपुर-महिला का सिर कटा शव मिलने का मामला. मृत महिला की हुई पहचान. जमशेदपुर के बाड़ीडिह की रहने वाली थी महिला. दो दिन पूर्व अपने घर से हुई थी लापता.

रांची-बुढमु में भी गाड़ी लूट गिरोह का पर्दाफाश. विजय उरांव और रोहित नायक को पुलिस ने किया गिरफ्तार. एक पिकअप वैन, दो मोटरसाइकिल और जेसीबी का बॉकेट बरामद. ग्रामीण एसपी आर के लकड़ा ने प्रेस कांफ्रेंस में दी जानकारी.
चक्रधरपुर-बेपटरी हुई मालगाड़ी की गार्ड बोगी,कोई हताहत नहीं. शंटिंग के दौरान बेपटरी हुई गार्ड बोगी.

साहेबगंज- तालझाड़ी में ठनका गिरने से एक महिला की मौत.

रांची- लालपुर इलाके की तीन दुकानों में ताला तोड़कर चोरी
जामताड़ा- कर्माटांड में नाबालिग ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
पाकुड़-लिट्टीपाड़ा में तालाब से महिला का शव बरामद
रांची-मैक्लूसकीगंज में ट्रेन से कटकर एक व्यक्ति की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading