Home /News /up-assembly-elections-2017 /

राम मंदिर पर दिए बयान से पलटे केशव प्रसाद मौर्य

राम मंदिर पर दिए बयान से पलटे केशव प्रसाद मौर्य

यूपी में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को राम मंदिर के निर्माण के मुद्दे पर दिए गए बयान से पलट गए हैं.

    यूपी में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को राम मंदिर के निर्माण के मुद्दे पर दिए गए बयान से पलट गए हैं. उन्होंने कहा कि उन्होंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया था उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है.

    केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राम मंदिर आस्था का विषय है इस समय ये कोई मुद्दा नहीं है. राम लला का भव्य मंदिर दो महिने में नहीं बनने जा रहा है. अब चुनाव के बाद ही मंदिर बनेगा. उन्होंने कहा कि हमारे लिए यूपी चुनाव में मुख्य मुद्दा अच्छी सरकार और भ्रष्टाचार है. हम यूपी से गुंडागर्दी खत्म करना चाहते हैं.

    इसके साथ ही उन्होंने यूपी में बीजेपी की जीत का दावा किया. उन्होंने कहा कि हम 300 से ज्यादा सीटें जीतेंगे. वहीं अयोध्या पहुंचे दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने भी राम मंदिर का राग अलाप दिया. सतीश उपाध्याय ने भी इसे आस्था का केंद्र बताया और राम मंदिर निर्माण की जल्द निर्माण की वकालत की.

    बता दें कि केशव प्रसाद मौर्य ने कहा था कि अगर आगामी यूपी चुनावों में बीजेपी पूर्ण बहुमत से जीतती है तो अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा.

    Tags: Keshav prasad maurya

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर