उत्तर प्रदेश: बांदा से लापता हुआ 13 साल का बच्चा, 3 दिन बाद जंगल में फंदे से लटकी मिली लाश

पुलिस हत्या की आशंका जता रही है.
पुलिस हत्या की आशंका जता रही है.

उत्तर प्रदेश के बांदा से तीन दिन से लापता 13 साल के बच्चे की लाश चित्रकूट के जंगल में फंदे से लटकी मिली है. पुलिस अपहरण के बाद हत्या (Murder) की आशंका जता रही है.

  • Share this:
बांदा. उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda) जिले से संदिग्ध परिस्थितियों में एक 13 साल का मासूम छात्र अपने घर से 3 दिन पहले रहस्यमय ढंग से गायब हो गया था. गायब होने के बाद बच्चे के परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन बच्चे का कहीं कोई सुराग नहीं मिला. इसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी और सूचना दी है. अब घटना के तीन दिन बाद बच्चे का शव चित्रकूट के जंगल से बरामद हुआ है. आपको बता दें कि मामला बबेरू कोतवाली के देवरथा गांव से सामने आया है.

दरअसल, 13 साल का मासूम संदीप अपने ही घर बबेरू कोतवाली क्षेत्र के देवरथा गांव से रहस्यमय ढंग से गायब हो गया था. बच्चे के गायब होने बाद परिजनों ने पुलिस को मामले की सूचना दी, लेकिन 3 दिनों तक पुलिस बच्चे की तलाश नहीं कर पाई. घटना के 3 दिन बाद अब चित्रकूट जनपद में संदीप का शव परिक्रमा मार्ग स्थित जंगल में पेड़ में फाँसी से फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला है.

पुलिस कर रही मामले की जांच



स्थानीय लोगों ने पुलिस को बच्चे का शव पेड़ पर लटकी होने की सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बच्चे की शिनाख्त में जुट गई. जानकारी के बाद चित्रकूट पुलिस ने बांदा जनपद के पुलिस विभाग से संपर्क साधा और बबेरू कोतवाली से 3 दिन पहले लापता हुए बच्चे का जिक्र होने के बाद मामले की पुष्टि हो गई कि मृतक संदीप ही है. शव चित्रकूट के जंगल मे मिला है. घटना की जानकारी के बाद बबेरू कोतवाल जयश्याम शुक्ला पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे.
3 दिनों से लापता था बच्चा

मामले की जानकारी देते हुए बबेरू थाना प्रभारी जयश्याम शुक्ला ने बताया कि 3 दिनों पहले बच्चे के परिजनों ने बच्चे के गुमशुदा होने की सूचना दी थी. इसके बाद बच्चे की तलाश की जा रही थी. वहीं मंगलवार को बच्चा पड़ोसी चित्रकूट जनपद से मिला है. यह वही बच्चा है संदीप जो तीन दिन पहले घर से लापता हुआ था. पिता रमाकांत ने बच्चे के लापता होने की सूचना बबेरू पुलिस को दी थी और अनहोनी की आशंका जताया थी. अब बच्चे का शव पेड़ से लटका मिलने के बाद अपहरण करने बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है.



मामले की जानकारी देते हुए बांदा एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया कि लापता बच्चे का शव चित्रकूट जनपद के परिक्रमा मार्ग मे मिला है. बच्चा घर से नाराज होकर गया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरी वजह स्पष्ट हो पाएगी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज