Home /News /uttar-pradesh /

फतेहपुर: शौच करने गई नाबालिग से बलात्कार, पीड़िता ने घर आकर लगा ली फांसी

फतेहपुर: शौच करने गई नाबालिग से बलात्कार, पीड़िता ने घर आकर लगा ली फांसी

 पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

Fatehpur News: मृतक के चाचा ने बताया कि उनकी भतीजी शाम को शौच क्रिया के लिए खेतों की तरफ गई थी. तभी वहां पहले से घात लगाए बैठा गांव का ही अंकित कुमार उसकी भतीजी को गन्ने के खेत में घसीटकर ले गया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. घर लौटने पर भतीजी ने दादा और दादी से पूरी वारदात बताई थी. इसके बाद उसने कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

अधिक पढ़ें ...

फतेहपुर. उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले (Fathepur News) स्थित जाफरगंज थाना क्षेत्र में दुष्कर्म से आहत 14 साल की नाबालिग लड़की ने कथित रूप से फांसी (Rape Victim Suicide) लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि जाफरगंज थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. इस संबंध में मृतका की मां ने थाने में एक तहरीर दी है. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उसी के आधार पर आगे की आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

मृतक के चाचा ने बताया कि उनकी भतीजी शाम को शौच क्रिया के लिए खेतों की तरफ गई थी. तभी वहां पहले से घात लगाए बैठा गांव का ही अंकित कुमार उसकी भतीजी को गन्ने के खेत में घसीटकर ले गया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. घर लौटने पर भतीजी ने दादा और दादी से पूरी वारदात बताई थी. साथ ही यह भी कहा था कि दादी-दादी मेरे साथ जो भी कुछ हुआ है ये बात मां से मत बताना. इसके बाद उसने कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ें- पुलिसवालों ने पहले दफनाया, फिर कब्र से लाश निकलवा कर कराया अंतिम संस्कार, जानें माजरा

परिजनों के मुताबिक, घटना के वक्त घर में मृतका के दादा और दादी के अलावा उसके छोटे भाई मौजूद थे. पिता मजदूरी करने के लिए बाहर गया हुआ था. मां अपने मायके बांदा गई हुई थी. जब छोटे भाई खेलते-खेलते कमरे में गए तो बहन के शव को फांसी पर लटका देखकर वे चीखने-चिल्लाने लगे. जिसके बाद मोहल्ले के लोग इकट्ठा हुए और घटना की सूचना पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें- मंदिर के घंटे के लिए कर दी साधु-साध्वी की हत्या, पुलिस ने 3 को पकड़ा

दुष्कर्म से आहत नाबालिग लड़की द्वारा सुसाइड किए जाने के बाद गांव में तरह-तरह की चर्चा हो रही है. एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि जाफरगंज थाना क्षेत्र में नाबालिक लड़की ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है. इस संबंध में मृतका की मां ने थाने में एक तहरीर दी है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर आगे की आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Brutal rape, Crime Against woman, Fatehpur News, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर