अमेठी: पुलिस ने मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार, SHO को भी लगी गोली
Amethi News in Hindi

अमेठी: पुलिस ने मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार, SHO को भी लगी गोली
पुलिस की गोली लगने के बाद घायल बदमाश हाथ में देशी कट्टा लिए हुए.

जगदीशपुर कोतवाली पुलिस (Police) ने देर रात मुठभेड़ (Encounter) में एक 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. दो तरफा फायरिंग (Firing) में एसएचओ राजेश सिंह के दाहिने कंधे में भी गोली लगी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 15, 2020, 6:33 PM IST
  • Share this:
अमेठी. शहर में सोमवार देर रात जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र के इटरोर मोड़ के पास रात करीब 2 बजे पुलिस (Police) और बदमाशों (Miscreants) के बीच मुठभेड़ (Encounter) हो गई. दोनों तरफ से हुई फायरिंग में पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. इनामी हिस्ट्रीशीटर की पहचान हिट्टू उर्फ अबदुल्ला के रूप में हुई है. मुठभेड़ में अबदुल्ला के पैरों में गोली लगी है. साथ ही एसएचओ राजेश सिंह के दाहिने कंधे में भी गोली लगी है.

घटना की सूचना पर पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को जगदीशपुर सीएचसी में पहुंचाया. जहां पर दोनों का इलाज चल रहा है. पकड़े गये हिस्ट्रीशीटर हिट्टू उर्फ अब्दुल्ला पर हत्या, रेप, लूट के दो दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं. हिट्टू पिछले कई महीनों से फरार चल रहा था. उसकी गिरफ्तारी के लिए अमेठी पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था.

रायबरेली में जिला जेल की दीवार फांदकर 2 बंदी फरार, मचा हड़कंप



सोमवार देर रात अमेठी जगदीशपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र के इटरोर गांव के पास हिट्टू छिपा है. पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग करके भागने की कोशिश की. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में अपराधी हिट्टू उर्फ अब्दुला के पैर में लगी गोली और वह घायल होकर गिर गया.
इस मामले पर अमेठी के पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने कहा कि देर रात बदमाश के जगदीशपुर में होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद जगदीशपुर कोतवाली पुलिस निरीक्षक टीम के साथ मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर गिरफ्तारी का प्रयास किया. इसी दौरान जिले का टॉप टेन अपराधी और हिस्ट्रीशीटर ऊर्फ अब्दुल्ला एसएचओ जगदीशपुर पर फायरिंग कर मौके से भागने लगे जिस पर जवाबी कार्रवाई करते हुए कोतवाली पुलिस ने गोली चलाई और शातिर बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगने के कारण वह जमीन पर गिर गया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया. उस सीएचसी जगदीशपुर में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज