Home /News /uttar-pradesh /

%e0%a4%ae%e0%a4%b9%e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%9c%e0%a4%97%e0%a4%82%e0%a4%9c %e0%a4%a6%e0%a5%82%e0%a4%b2%e0%a5%8d%e0%a4%b9%e0%a5%87 %e0%a4%a8%e0%a5%87 %e0%a4%a6%e0%a5%8b%e0%a4%b8%e0%a5%8d%e0%a4%a4

महराजगंज : दूल्हे ने दोस्तों के साथ छककर पी शराब तो तबियत हुई खराब, दुल्हन ने तोड़ दी शादी

दुल्हन को जब पता चला कि दूल्हे की तबियत शराब पीने से बिगड़ी है तो उसने शादी तोड़ दी.

दुल्हन को जब पता चला कि दूल्हे की तबियत शराब पीने से बिगड़ी है तो उसने शादी तोड़ दी.

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले स्थित निचलौल थाना क्षेत्र के एक गांव में बारात के स्वागत की तैयारी चल रही थी. रास्ते में दूल्हे ने अपने दोस्तों के साथ खूब जाम छलकाया और छककर शराब पी. इससे उसकी तबियत खराब हो गई.

महराजगंज. उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले स्थित निचलौल थाना क्षेत्र के एक गांव में बारात के स्वागत की तैयारी चल रही थी. यहां एक दूल्हा सज-धजकर अपने घर से परछावन कराके बरात लेकर निकल गया. रास्ते में दूल्हे ने अपने दोस्तों के साथ खूब जाम छलकाया और छककर शराब पी. इससे उसकी तबियत खराब हो गई. आनन-फानन में दूल्हे को सीएचसी निचलौल में भर्ती कराया गया.

वहीं बारात के लेट होने पर पता चला कि दूल्हे की तबियत खराब है. इसके बाद ससुराल पक्ष के साथ दुल्हन ने भी अस्पताल पहुंचकर हाल-चाल जानना चाहा. यहां दुल्हन को यह बात पता चली कि दूल्हे की तबियत शराब पीने से बिगड़ी है. फिर क्या लड़की ने शादी करने से इनकार कर दिया. ऐसे में थोड़ी समय में ही दोनों पक्ष की शादी की खुशियां काफूर हो गईं.

शराब पीने के चलते शादी टूटने की इस घटना की चारों तरफ चर्चा हो रही है. इसके अलावा दुल्हन के इस साहसिक कदम की भी जमकर तारीफ हो रही है. यह पूरी घटना समाज के लिए एक बड़ी सीख है.

इस संबंध में निचलौल थाने के इंस्पेक्टर रामाज्ञा सिंह ने बताया कि पुलिस को किसी प्रकार की कार्रवाई के लिए किसी ने तहरीर नहीं दी.

Tags: Alcohol Death, Uttar pradesh news, Wedding Ceremony

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर