नोएडा फेज-2 में आधी रात को चली गोलियां, मुठभेड़ के बाद 25000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार
Greater-Noida News in Hindi

नोएडा फेज-2 में आधी रात को चली गोलियां, मुठभेड़ के बाद 25000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार
मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है.

नोएड़ा पुलिस (Noida Police) ने सेक्टर 112 जाने वाली रोड पर घेराबंदी के दौरान आधी रात को एक इनामी बदमाश को दबोचा. पुलिस के साथ मुठभेड़ के दौरान घायल हुआ आरोपी बदमाश.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. गौतमबुद्ध नगर पुलिस (Gautam Budh Nagar Police) ने एक मुठभेड़ के दौरान 25000 के इनामी शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. बीती रात थाना फेस- 2 में मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने इस शातिर को धर दबोचा. सोनू नाम के इस बदमाश के हिंडन विहार आने की खबर पुलिस को मिली थी. पुलिस ने इसके बाद बदमाश को दबोचने के लिए प्लान बनाया. पुलिस के मुताबिक, बुधवार रात सेक्टर 112 जाने वाली रोड पर घेराबंदी के दौरान दो बदमाश वहां से गुजरे. पुलिस ने उनको रुकने का इशारा किया, लेकिन बदमाशों ने पुलिस टीम पर फयरिंग शुरू कर दी. इस पर बचाव में पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है. जबकि दूसरा अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला. घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

पुलिस के अनुसार आरोपी बदमाश सोनू ने हाल में भंगेल निवासी एक शख्स से रंगदारी भी मांगी थी. आगरा के रहने वाले सोनू अभी हिंडन विहार के पास रह रहा था. पुलिस को इसके कब्जे से एक तमंचा, 2 कारतूस और स्कूटी मिली है. बता दें कि बदमाश सोनू कई मामलों में वांछित था. उसके खिलाफ अलग-अलग थानों में करीब 43 मामले दर्ज हैं.

पैर में लगी है गोली



एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गौतमबुद्ध नगर पुलिस के दादरी थाना पुलिस टीम ने बीती रात दादरी इलाके के जी-2 के गोल चक्कर के पास बदमाशों से हुई मुठभेड़ में एक बदमाश को पैर में गोली मारकर घायल किया है. उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. इसके कब्जे से दादरी से लूटा गया मोबाइल फोन, एक मोटरसाइकिल, तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है. पकड़ा गया बदमाश हापुड़ जिले के थाना हाफिजपुर में लूट में वॉन्टेड है. वहीं उसके खिलाफ इकोटेक-3 थाने में पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं. इसमें लूट, डकैती, गैंगस्टर, 307 आईपीसी सहित कुल 6 मामले दर्ज हैं.



ये भी पढ़ें- संभल: वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस की पशु तस्करों से मुठभेड़, एक गिरफ्तार
First published: June 4, 2020, 7:44 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading