Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    संजय सिंह के नेतृत्व में कल हाथरस जाएगा आम आदमी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल, पीड़ित परिवार से करेगा मुलाकात

    आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सासंद संजय सिंह के नेतृत्व में एक दल हाथरस जाएगा.
    आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सासंद संजय सिंह के नेतृत्व में एक दल हाथरस जाएगा.

    आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह (Sanjay singh) के नेतृत्व में कल एक दल यूपी के हाथरस जाएगा. दल यहां पीड़ित परवार से मुलाकात कर उन्हें ढाढ़स बंधाएगा.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 4, 2020, 7:02 PM IST
    • Share this:
    फैजाबाद. राज्य सभा सांसद और आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह (Sanjay singh) के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के नेता और पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधिमंडल सोमवार को हाथरस में पीड़ित परिवार मुलाकात करेगा.अपने गृह जनपद अयोध्या (Ayodhya) पहुंचे आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने बताया कि सांसद संजय सिंह के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल दल, जिसमें दिल्ली सरकार के मंत्री राजेंद्र गौतम भी शामिल होंगे. वह कल हाथरस जाकर पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उन्हें ढांढ़स बधाएगा.

    प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि हाथरस की घटना बहुत ही दुखद और कष्टदायक है. सभाजीत सिंह ने कहा कि जिस तरह हाथरस मामले में परिवार के तरह-तरह के आरोप आ रहे हैं वह बहुत ही पीड़ादायक है. उन्होंने कहा कि हाथरस जिला प्रशासन ने पीड़ित परिवार का सहयोग नहीं किया, जिसके कारण पीड़ित परिवार बेटी के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो पाया. मां-बाप अपनी बेटी के अंतिम दर्शन भी नहीं कर पाये.

    Hathras Case: पीड़ित परिवार से मिले भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर, कहा- दहशत में परिवार, मिले 'Y' श्रेणी की सुरक्षा



    जिला प्रशासन ने बेटी का रात में ही जबरदस्ती अंतिम संस्कार करवा दिया. अंतिम संस्कार भी हिंदू रीति-रिवाज के खिलाफ जाकर जिला प्रशासन ने कराया है. सारे बिंदुओं पर जांच करने के लिए आम आदमी पार्टी का दल कल पांच अक्टूबर को हाथरस जाएगा. सभाजीत सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी यह मांग करती है कि जब एसपी के खिलाफ कार्रवाई कर दी गई तो जिलाधिकारी के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की गई. जिला अधिकारी को तुरंत पद से हटाया जाना चाहिए. जिलाधिकारी ही इस घटना के लिए जिम्मेदार हैं.
    प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि हाईकोर्ट या सुप्रीम कोर्ट के जज की निगरानी में इस मामले की सीबीआई जांच की जानी चाहिए. आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने बताया कि पूरी घटना के जिम्मेदार हाथरस के जिला अधिकारी प्रवीण कुमार हैं, उनको तुरंत पद से हटा देना चाहिए. उन्होंने बताया कि हाथरस की घटना के बाद से ही आम आदमी पार्टी पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए मुखर है. सीबीआई जांच की मांग के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश की राजधानी से लेकर प्रदेश के विभिन्न जनपदों में धरना प्रदर्शन किया. गांधी जयंती 2 अक्टूबर को प्रदेश के सभी तहसील मुख्यालयों पर कार्यकर्ताओं ने एक दिवसीय उपवास रखा.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज