सपा नेता अभिषेक मिश्रा का CM योगी पर निशाना, बोले- जिन्हें लव का मतलब नहीं मालूम वो लव-जेहाद पर कानून बना रहे हैं

सीएम योगी आदित्यानाथ पर सपा नेता ने साधा निशाना.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर सपा ने अभिषेक मिश्रा ने लव-जेहाद (Love jihad) के कानून को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जो लोग लव (Love) का मतलब नहीं जानते वही लव-जेहाद पर कानून (Law) बना रहे हैं.

  • Share this:
इटावा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) सरकार आज प्रदेश में लव- जेहाद के खिलाफ कानून लाने वाली है, जिसको लेकर समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री अभिषेक मिश्रा ने योगी सरकार को घेरने का प्रयास किया है. उन्होंने कहा कि जिन्हें लव का मतलब नहीं मालूम वो लव की बात कर रहे और कानून बना रहे हैं.

इटावा में सपा कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस सरकार में किसान और युवक परेशान हैं. प्रदेश में अपराध निरंतर बढ़ रहा है. इस सरकार में बेटिया और महिलाए प्रदेश में असुरक्षित हैं. आज प्रदेश में जंगलराज कायम हो गया है. मिश्रा ने कहा कि लोग योगी सरकार से परेशान हो चुके हैं. इसलिए 2022 के चुनाव में जनता प्रदेश का निजाम बदलकर अखिलेश यादव को प्रदेश की कमान सौंपने का काम करेगी.

मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में जंगलराज कायम है. प्रदेश के हर जनपद में महिलाएं और बेटियां असुरक्षित हैं. प्रदेश में रोज हत्या लूट और रेप की घटनाएं सामने आ रही हैं. उन्होंने कहा कि इस सरकार में किसान और बेरोजगार बहुत ज्यादा परेशान हैं. लोगों को नौकरियां नहीं मिल रही हैं. लव-जेहाद पर कानून बनाये जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो लोग लव का मतलब नहीं जानते वह लव पर कानून बनाने की बात कर रहे हैं.

UP: वाराणसी पुलिस की 'वसूली लिस्ट' हुई सोशल मीडिया पर Viral, देखें कहां से कितनी हो रही है उगाही!

उन्होेने कहा कि बेसक अभी उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की आहट ना हो, लेकिन इसके बावजूद अभी से ही हर ओर राज्य के नये मुख्यमंत्री के तौर पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव के नाम की चर्चाएं बड़ी तेजी से शुरू हो गई हैं. उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश मे सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी की जनविरोधी नीतियों से खफा आम जनता एक बार फिर से राज्य में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने के मूड में है.

जातिवाद का लगाया आरोप
मिश्रा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर ब्राह्मणों के खिलाफ भेदभाव का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त है.महिलाएं पूरी तरह से असुरक्षित हैं. बीजेपी अंग्रेजों की तरह फूट डालो और राज करो कि नीति पर काम कर रही है. उन्होंने कहा कि योगी सरकार में कोई काम नहीं हुआ इसीलिए लोगों को अलग-अलग जाति धर्म मे बांटकर सत्ता में बने रहना चाहती हैं, जबकि अखिलेश यादव प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले जाना चाहते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.