फतेहपुर: नाबालिग दलित लड़की से रेप कर वीडियो वायरल करने वाले आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल

नाबालिग से रेप के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

नाबालिग से रेप के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

फतेहपुर (Fatehpur) में एक नाबालिग दलित लड़की का रेप (Rape) करने के बाद एक खास समुदाय के युवक ने अश्लील वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया. इसके बाद लड़की की मां ने छाने में आरोपी के खिलाफ केस (Case) दर्ज कराया था.

  • Share this:

फतेहपुर. उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के बकेवर थाना क्षेत्र में नाबालिग दलित लड़की से रेप का सनसनी खेज मामला सामने आया है. परिजनों का आरोप है कि समुदाय विशेष के एक युवक ने पहले उसकी नाबालिग लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम देकर मोबाइल फोन से अश्लील वीडियो बना लिया. इसके बाद से आरोपी पिछले डेढ़ साल से लड़की को ब्लैकमेल कर उसके साथ रेप करता रहा. अब आरोपी ने अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.

वहीं पीड़िता ने बताया कि समुदाय विशेष के एक युवक ने पहले उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसे घर से बाहर बुलाकर एक मकान में उसके साथ रेप किया. इस दौरान उसने मेरा अश्लील वीडियो भी बना लिया और फिर मुझे ब्लैकमेल करने लगा. इतना ही नहीं उसने अपने दोस्तों से भी मेरा रेप कराया. जब मैं विरोध करती थी तो मेरा अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मुझे डेढ़ साल तक ब्लैकमेल कर रेप करता रहा. पिछले दिनों जब मैं उसकी ब्लैकमेलिंग से तंग आकर मैंने घर में सुसाइड करने की कोशिश की. इस पर मेरे परिवार वालों ने मुझे बचा लिया, जिसके बाद मैंने पूरी घटना अपने परिजनों को बताई.

Youtube Video

Viral Video: महिला मरीज को फेंककर भाग रहे थे एंबुलेंस कर्मी, लोगों के विरोध पर दोबारा चढ़ाया
उधर पीड़िता से संपर्क टूटते ही आरोपी मोईन उर्फ शालू ने पीड़िता का अश्लील वीडियो फेसबुक समेत अन्य सोशल मीडिया साइटों पर वायरल कर दिया, जिसके बाद परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी. पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध एससी-एसटी, पॉक्सो एक्ट, धारा 376 व आईटी एक्ट के तहत सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं इस घटना के बावत एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध समूचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज