जालौन में नशेड़ी पिता ने गला दबाकर नाबालिग बेटी को उतारा मौत के घाट, फरार

वारदात के बाद घटनास्थल पर पहुंचकर जांच करती पुलिस.
वारदात के बाद घटनास्थल पर पहुंचकर जांच करती पुलिस.

जालौन (Jalaun) में एक नशेड़ी पिता ने अपनी उसी बेटी की गलादबर हत्या (Murder) कर दी, जिसको उसने कभी गोद पर उठाकर दुलार करता था. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता घर से फरार है. पुलिस (Police) उसकी तलाश कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2020, 4:17 PM IST
  • Share this:
जालौन. जालौन (Jalaun) से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां पर एक बाप ने अपनी बेटी की निर्मम हत्या (Murder) कर दी है. नशे की हालत में पिता (Father) ने बेटी का गला दबाकर उसे मार डाला और मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने पंचानामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजवा दिया है.

मामला कुठौंद थाना क्षेत्र के डमरू पुरवा का है, जहां पर देर रात शराब के नशे में धुत एक पिता ने अपने परिजनों के साथ मारपीट शुरू कर दी और अपनी पत्नी सहित घरवालों को घर से निकाल दिया. इसके बाद घर के अदर सो रही पुत्री के साथ मारपीट की और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. आरोपी पिता वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया.

वहीं जब घरवाले अंदर पहुंचे तो बेटी का शव देखकर उनके होश उड़ गये. वहीं आनन-फानन में परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजवाया और आरोपी पिता की तलाश में जुट गई. वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अवधेश सिंह ने बताया कि एक पिता ने अपने पुत्री के साथ मारपीट की थी, जिसमें पुत्री की मौत हो गई है और आरोपी पिता घटना के बाद मौके से फरार हो गया. पुलिस ने लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.




बरेली में बेटे ने मा- बांप की गोली मारकर की हत्या
बरेली में एक बेटे ने मां-बाप की गोली मारकर हत्याकर दी और फरार हो गया. संपत्ति विवाद को लेकर बेटे ने वारदात को अंजाम दिया है. सुबह-सुबह हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है. मां- बाप की हत्या करने वाली आरोपी बेटा पेशे से वकील है, लेकिन संपत्ति के लाचल ने उसे इस कदर अंधा बना दिया कि उसने कानून को अपने हांथों पर ले लिया. इस डबल मर्डर की सूचना पर स्थानीय पुलिस और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है. डबल मर्डर की ये वारदात मीरगंज थाना क्षेत्र के बहरौली गांव की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज