हापुड़ में मामूली कहासुनी के बाद 2 पक्षों में खूनी झड़प, पथराव में 4 लोग घायल, 7 आरोपी गिरफ्तार
Bareilly News in Hindi

हापुड़ में मामूली कहासुनी के बाद 2 पक्षों में खूनी झड़प, पथराव में 4 लोग घायल, 7 आरोपी गिरफ्तार
धार्मिक टिप्‍पणी को लेकर दो गुटों में हुआ टकराव.

दो समुदायों में झड़प की खबर मिलते ही हापुड़ (Hapur) एसपी भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे गए. पुलिस (Police) के पहुंचते ही पथराव कर रहे लोग भाग खड़े हुए.

  • Share this:
हापुड़. उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ जनपद में शहर कोतवाली क्षेत्र के सरावा गांव में दो समुदायों के बीच शुरू हुई मामूली कहासुनी खूनी झड़प में बदल गई. गांव में काफी देर तक हंगामे के बाद एक समुदाय ने दूसरे समुदाय पर जमकर पथराव किया है. पथराव में एक पक्ष के 4 लोग घायल हुए हैं, जिन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. पथराव का एक वीडियों भी वायरल हुआ है, जिसमें साफ दिख रहा है कि कैसे भीड़ दूसरे समुदाय के लोगों पर पथराव कर रही है.

वारदात को लेकर, एक पक्ष का आरोप है कि वह अपने साथी के साथ दुकान पर सामान लेने गया था. वहां खड़े दूसरे समुदाय के कुछ युवकों ने उन पर कोरोना वायरस के चलते कुछ धार्मिक टिप्‍पणी कर दी. इसी बात पर दोनों के बीच मारपीट होने लगी. कुछ ही देर में एक समुदाय के सैकड़ों की संख्‍या में लोग इकट्ठा होकर आ गए और उनके साथ जमकर मारपीट की. जब वे अपने घर की तरफ भागे, तो भीड़ ने उनके घर पर भी पथराव किया और उनके परिवार के साथ भी मारपीट की.

दो समुदायों में झड़प की खबर मिलते ही हापुड़ एसपी भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे गए. पुलिस के पहुंचने के बाद पथराव कर रहे लोग फरार हो गए. पुलिस ने कार्यवाही करते हुए एक पक्ष के 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. पथराव में घायल हुए जॉनी त्यागी का कहना है कि वो अपने दोस्त के साथ गांव की एक दुकान से सामान लेने गया था, इसी दौरान दूसरे समुदाय के एक युवक ने उससे बेवजह झगड़ा करना शुरू कर दिया.



हापुड़ एसपी संजीव सुमन का कहना है कि दो पक्षों में मारपीट के बाद भारी पथराव हुआ है. वारदात में कुल चार लोग घायल हुए हैं, जिन्‍हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. किस कारण पथराव हुआ उसकी जानकारी की जा रही है, फिलहाल 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जो दोषी होंगे उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.
 

 

 

यह भी पढ़ें:

यूपी के इन 14 जिलों में आज रात तक आंधी और बारिश की आशंका

UP के 52 जिलों में 1176 लोग कोरोना पॉजिटिव, मऊ, एटा, सुल्तानपुर में नए मरीज

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज