नोएडा में चैकिंग के दौरान शख्स की मौत, मचा पुलिस महकमे में हड़कंप, दिए जांच के आदेश

ट्रैफिक पुलिस ने सोमवार को सॉफ्टवेयर कंपनी में कार्यरत व्यक्ति को चैकिंग के लिए रोका था, इसी दौरान उसे दिल का दौरा पड़ा, परिजन ने आरोप लगाया कि पुलिस से नोकझोंक के बाद हुआ ऐसा.

News18Hindi
Updated: September 10, 2019, 11:39 AM IST
नोएडा में चैकिंग के दौरान शख्स की मौत, मचा पुलिस महकमे में हड़कंप, दिए जांच के आदेश
मृतक के परिजन ने बताया कि उसकी कार पर पुलिस ने डंडा मारा जिसके बाद उसकी नोकझाेंक हो गई. (मृतक की कार का फोटो)
News18Hindi
Updated: September 10, 2019, 11:39 AM IST
नोएडा. ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) की ओर से चैकिंग के दौरान एक व्यक्ति की मौत के मामले ने जब तूल पकड़ा तो पुलिस की नींद खुली. अब मामले में एसएसपी गाजियाबाद (Ghaziabad) ने जांच के आदेश दिए हैं. साथ ही उन्होंने जांच के बाद वैधानिक कार्यवाही की भी बात कही है. इस बात की जानकारी गाजियाबाद पुलिस ने अपने ट्वीटर हैंडल पर दी. इस मामले में लगातार मीडिया रिपोर्ट्स, सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रही पोस्ट और कार्रवाई की मांग के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा और गाजियाबाद पुलिस ने यह आदेश दिया.




कार पर डंडा मारते हुए रुकवाया
घटना के बाद मृतक के पिता मूलचंद शर्मा ने आरोप लगाया था कि सॉफ्टवेयर कंपनी में कार्यरत अपने बेटे गौरव के साथ वो सेक्टर-62 से लौट रहे थे. इसी दौरान जांच के लिए पुलिसकर्मियों ने उनकी कार पर डंडा मारते हुए रुकवाया. इस पर उनकी पुलिस से नोकझोंक हो गई. नोकझोंक दौरान गौरव को दिल का दौरा पड़ गया. आसपास के लोग मदद के लिए पहुंचे और गौरव को पहले फोर्टिस और फिर कैलाश अस्पताल पहुंचाया गया. जहां इलाज के दौरान हार्ट अटैक से उसकी मौत हो गई.
Loading...

कहा था- करेंगे लिखित शिकायत
परिजन का कहना है कि पुलिसकर्मी मदद करने के बजाय वहां से चुपचाप चले गए. इस हादसे के चलते गौरव की छह साल की मासूम बेटी ताशी के सिर से पिता का साया उठ गया है. मृतक गौरव के पिता मूलचंद शर्मा ने बताया कि इस घटना की लिखित शिकायत वो मंगलवार को एसएसपी नोएडा से करेंगे.

ये भी पढ़ेंः ट्रैफिक पुलिस ने कार पर मारा डंडा, नोएडा में ड्राइवर की हार्ट अटैक से मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 11:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...